प्रभास की राधे श्याम को मिला 500 करोड़ का मेगा ऑफर?


साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में हैं। बाहुबली स्टार प्रभास के पास शानदार फिल्मों के लाइनअप हैं। जिस पर हर किसी की नजर है। उनकी अपकमिंग रोमांटिक सागा फिल्म राधे श्याम तो करीब 2 साल से रिलीज के लिए अटकी हुई है। इस फिल्म को पहले साल 2020 में ही रिलीज किए जाने की प्लानिंग थी। कोरोना काल की वजह से फिल्म की रिलीज 2021 में भी नहीं हो पाई। अब ये फिल्म साल 2022 की जनवरी में भी रिलीज होते-होते अटक गई। प्रभास-पूजा हेगड़े स्टारर निर्देशक राधा कृष्ण कुमार की इस फिल्म का इंतजार फैंस लंबे वक्त से कर रहे हैं। सभी को इंतजार है कि कोरोना के हालात कब सामान्य होंगे और कब ये फिल्म थियेटर्स का मुंह देख पाएगी।
इस बीच इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी हाथ लगी है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से बड़ा ऑफर मिला है। खबरों की मानें तो प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म राधे श्याम को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सीधा डिजिटली रिलीज करने के लिए मेकर्स को करीब 500 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है। हालांकि इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। मगर चर्चा जोरों पर है कि फिल्म राधे श्याम को ओटीटी रिलीज के लिए एक बड़ा ऑफर दिया गया है।
बता दें कि बाहुबली और साहो के बाद सुपरस्टार प्रभास की ये तीसरी पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। जिसमें फिल्म स्टार रोमांटिक रोल में दिखेंगे। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म में भाग्यश्री भी लंबे वक्त बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है। यही वजह है कि नॉर्थ इंडिया में भी इस फिल्म को लेकर खासा बज है। क्या आप इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.