ह्रितिक और करीना को ऑफर हुई बिग बजट फिल्म? 19 साल बाद आए साथ


बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान को लगभग 19 साल पहले फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ में ऑनस्क्रीन देखा गया था। हालांकि इस जोड़ी ने करण जौहर की फैमिली ड्रामा ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘यादें’ जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई थी। 2003 के बाद अब एक बार ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान को एक बिग बजट फिल्म ऑफर हुई है। फैंस इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन एक बार फिर देखने के लिए उत्सुक हैं।
बॉलीवुडलाइफ से जुड़े सूत्र ने बताया है कि दोनों स्टार्स को एक साथ फिल्म करने के लिए एप्रोच किया गया है।ऋतिक और करीना दोनों को एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता द्वारा एक साथ एक फिल्म के लिए संपर्क किया गया है और इसे जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म का टाइटल ‘उलज’ है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म प्रोसेस में हैं। फिल्म निर्माता जल्द ही बेबो से मुलाकात करेंगे। एक्ट्रेस कुछ दिनों में एक स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के लिए जाएगी और उसके बाद ही सब कुछ फाइनल करेगी।

ऋतिक ने भी फिल्म को मंजूरी नहीं दी है और यह शेड्यूल पर निर्भर करता है। अगर दोनों स्टार्स फिल्म करने के लिए हां कर देते हैं, तो मेकर्स इस बिग-बजट फिल्म को आगे बढ़ाएंगे। यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी और ज्यादातर शूटिंग मुंबई से बाहर होगी। हालांकि फाइनल कॉल लेना अभी बाकी है। अगर बात बनती है तो लगभग दो दशक बाद दोनों स्टार्स को फैंस ऑनस्क्रीन देखेंगे। फिलहाल ऋतिक अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी। वहीं दूसरी ओर करीना भी आमिर खान के साथ ‘लाल सिंग चड्ढा’ में नजर आएंगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.