मण्डल परीक्षायें 2022 के परीक्षा आवेदन पत्रों में विषय एवं माध्यम संशोधन 31 जनवरी तक होंगे


सह. सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी।
मण्डल परीक्षायें 2022 के परीक्षा आवेदन पत्रों में विषय एवं माध्यम संशोधन 31 जनवरी तक होंगे, इसके पश्चात किसी भी दशा में विषय संशोधन मान्य नहीं किया जाएगा तथा मंडल द्वारा जारी प्रवेश पत्र में अंकित विषयों के आधार पर ऑनलाईन ओएमआर शीट जारी कर दी जाएगी।
समस्त मान्यता प्राप्त, संबद्धता प्राप्त संस्थाओं एवं अग्रेषण संस्था के प्राचार्य से कहा गया है 31 जनवरी 2022 तक परीक्षा आवेदन पत्रों में विषय संशोधन की सुविधा प्रदान की गई है। इस वर्ष आंतरिक मूल्यांकन एवं प्रायोगिक परीक्षा के अंको की प्रविष्टि ऑनलाईन की जाएगी। आंतरिक एवं प्रायोगिक परीक्षा के लिए विषयवार ओएमआर शीट संस्था प्राचार्य/केन्द्राध्यक्ष के लॉगिन पर उपलब्ध रहेगी। मंडल द्वारा छात्रो के प्रवेश पत्र 25 जनवरी 2022 तक ऑनलाईन जारी कर दिये जाएगें।
 सचिव, माध्यमिक शिक्षा मंडल ने समस्त संस्था प्राचार्यो से कहा है कि वे अपनी संस्था में नियमित अध्ययनरत छात्रों तथा संस्था द्वारा अग्रेषित स्वाध्यायी छात्रों के प्रवेश पत्र डाउनलोड करे। यदि मंडल द्वारा जारी प्रवेश पत्र में किसी छात्र के विषयों में त्रुटि हो तो उसे 31 जनवरी 2022 तक ऑनलाईन संशोधन कराना सुनिश्चित करे। उक्त तिथि के पश्चात किसी भी दशा में विषय संशोधन मान्य नहीं किया जाएगा तथा मंडल द्वारा जारी प्रवेश पत्र में अंकित विषयों के आधार पर ऑनलाईन ओएमआर शीट जारी की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.