खेत में पंको बाई की मिली सिर कुचली लाश, लूट के बाद हत्या की आशंका


सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना अंतर्गत आने वाले गांव उंची खुरई से आ रही हैं कि गांव में निवासरत 65 साल की अधेड महिला की सिर कुचली लाश उसी के सरसों के खेत में मिली हैं, महिला कल दिन से गायब थी। आज सुबह उसकी सिर कुचली लाश मिली हैं अनुमान लगाया जा रहा हैं कि महिला के गहनों को लूटने के बाद उसकी हत्या की हैं।
जानकारी के अनुसार उंची खरई में निवास करने वाली पंको बाई उम्र 65 साल बीते रोज दोपहर को अपने घर से पशुओं को चारा लेने गई थी,लेकिन देर शाम तक वह अपने घर नही लौटी,परिजनो ने अपने स्तर से उसे तलाशने का प्रयास किया लेकिन वह नही मिली।
बताया जा रहा हैं कि आज सुबह परिजनो को सूचना मिली की उनके ही सरसो के खेत में पंको बाई की लाश मिली हैं। परिजनो ने मौके पर जाकर देखा तो पंखो बाई का सिर बुरी तरह से कुचला हुआ हैं। तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह,बैराड टीआई सतीश चौहान,एसएसआई अरविंद चौहान सहित थाना पुलिस पहुंची और घटना स्थल की जांच की।
परिजनो को पुलिस ने बताया कि पंको बाई अपने पैर में चांदी के कड़े पहने थी और नाक में सोने का काटा भी पहनती थी जो अब गायब हैं। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि लूट करने के इरादे से पंको बाई की हत्या की है। पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेज दिया हैं,वही पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हत्यारे के मामला दर्ज कर लिया है। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि किसी परचित ने ही पंकोबाई की साथ लूट को वारदात को अंजाम दिया और पहचाने जाने के डर से उसके सिर पत्थर पटक पटक कर हत्या कर दी। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.