झांसी तिराहे पर गाड़ियों में आग लगाने वाला उड़ता शिवपुरी का बंटी निकला


सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

शिवपुरी। खबर शहर को डराने वाली हैं, क्यो की शहर की सडको पर हजारो गाडी रात में खडी रहती हैं और सैकडो की संख्या में शिवपुरी में सुलोचन ट्यूब से नशा करने वालो की है। यह इस कारण हम बता रहे है कि शहर के झांसी तिराहे स्थित शिवपुरी हार्डवेयर के सामने रखी कार और लोडिंग को शुक्रवार की रात अचानक रात लग गई। इस मामले में संदेह व्यक्त किया जा रहा था कि आग लगी नही लगाई है। इस संदेह का राज कैमरो ने उगल दिया। आग एक सुलोचन का नशा करने वाले युवक ने लगाई हैं।
बंटी उर्फ गुड्ड यादव उम्र 27 साल निवासी वर्मा कॉलोनी शिवपुरी को कोतावाली पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। बंटी यादव ने झांसी तिराहा शिवुपरी पर मोहनदास गुप्ता उम्र 59 साल  पुत्र बंद्री प्रसाद गुप्ता संचालक शिवपुरी हार्डवेयर,की दुकान के सामने रखी कार व लोडिंग गाडी में आग लगा दी,जिससे वह राख हो गई। बताया जा रहा हैं इस सनकी युवक ने नीचे जाकर कार के डीजल की लेजम काटी हैं। डीजल के जरिए आग आसानी से कार में भडक उठी। संभत: कार में आग लग जाने के बाद ही लोडिंग में आग लग गई होगी।

युवक की आग लगाने की वजह स्वयं को पता नही

पुलिस ने युवक से आग लगाने की वजह जानने का प्रयास किया तो युवक कुछ भी स्पष्ट नही बता पा रहा हैं। शायद नशे की हालत में युवक को ऐसी सनक छूटी होगी। युवक सुलोचन सूखकर नशा करता हैं। युवक ने एक ही रात में तीन जगह आग लगाई हैं। झांसी तिराहे पर एक ठेलानुमा होटल,वर्मा कॉलानी में एक दुर्गेश गोस्वामी के घर के सामने युवक ने एक टायर में आग लगाई थी। यह घटना दुर्गेश के कैमरो में कैद हो गई। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.