मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी एलिवेटेड एक्सप्रेसवे ‘श्रीनिवास सेतु’ (गरुड़ वरधी) का उद्घाटन करेंगे.


तिरुपति: टीटीडी के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी एलिवेटेड एक्सप्रेसवे ‘श्रीनिवास सेतु’ (गरुड़ वरधी) का उद्घाटन करेंगे, जिस पर काम चल रहा है।

टीटीडी अध्यक्ष ने AFCON परियोजना प्रबंधक स्वामी और टीटीडी अधिकारियों के साथ शहर में चल रहे कार्यों का निरीक्षण करने के लिए नंदी सर्कल से श्रीनिवास सर्कल तक फ्लाईओवर पर यात्रा की।

बाद में तेजी से बढ़ते तीर्थयात्री शहर में यातायात की भीड़ को कम करने के लिए स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत शुरू की गई बहु-करोड़ की महत्वाकांक्षी परियोजना को क्रियान्वित करने वाले AFCON समूह के अधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए, फर्म को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए काम में तेजी लाना चाहता था। यहां यह ध्यान दिया जा सकता है कि फ्लाईओवर की आधारशिला 2019 में रखी गई थी और इसे मार्च 2021 तक पूरा किया जाना था, लेकिन फंड की कमी, कोविड महामारी और सरकार बदलने सहित विभिन्न कारणों से इसमें देरी हुई।

निरीक्षण के दौरान अध्यक्ष ने फ्लाईओवर पर लगे नवीनतम फाइबर सिग्नलों का भी निरीक्षण किया। बाद में मीडिया से बात करते हुए, सुब्बा रेड्डी ने कहा कि तिरुपति विधायक भुमना करुणाकर रेड्डी ने सीएम से फ्लाईओवर के काम में तेजी लाने का आग्रह किया था।

सीएम के निर्देश पर फ्लाईओवर का काम युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया गया है और पहले चरण में रामानुज सर्कल से नंदी सर्कल तक फ्लाईओवर का उद्घाटन कर श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि फ्लाईओवर देश के विभिन्न स्थानों से भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन के लिए आने वाले तीर्थयात्रियों को भीड़-भाड़ वाले शहर से बचने के लिए एक्सप्रेसवे से गुजरने में सक्षम बनाएगा, सीधे तिरुमाला जाने के लिए और स्थानीय लोगों को स्थायी रूप से यातायात के मुद्दों को हल करके लाभान्वित करेगा। .



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.