हत्या के आरोपी की संदिग्ध मौत: पजिरनों का आरोप-मारपीट कर कुछ पिला दिया


सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना अंतर्गत आने वाले गांव धुवा गांव में निवासरत एक हत्या के आरोप में जमानत पर आए युवक की गुरूवार की रात संदिग्ध मौत हो गई। मृतक के परिजनो को कहना है कि उसके साथ मारपीट कर उसे कुछ पिला दिया। इसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।
जानकारी के मुताबिक भरत उम्र 40 साल पुत्र मनमान सिंह यादव निवासी धुवा हाल निवास साई सिटी कॉलोनी बदरवास की संदिग्ध मौत हो गई है। पिता मनमान सिंह यादव का कहना है कि 26 जनवरी को बेटा भरत यादव घुरवार गांव के भरत यादव के साथ खेत पर धुवा गांव गया था। 27 जनवरी की शाम को घर आया और उल्टी करने लगा।
भरत ने गांव के 8-10 लोगो के नाम बताए और कहा कि मुझे मारा पीट और कुछ पिला दिया हैं। बेटी अनीता व धर्मेंद्र के साथसाथ भरत का इलाज कराने बदरवास अस्पताल लाए। यहां से शिवपुरी रैफर कर दिया। शिवपुरी लाते वक्त लुकवासा के पास भरत यादव ने दम तोड दिया।
गुरूवार-शुक्रवार की रात 2 बजे मौत हो जाने के बाद परिजन भरत यादव की लाश वापस बदरवास अस्पताल ले गए। यहां रात में परिजनों ने हत्या के आरोप लगाकर हंगामा  कर दिया। पिता मनमान सिंह के संदेहियों के रूप में भूरा यादव,रघुराज यादव,पवन यादव,शिवराज और भरत यादव के नाम पुलिस को बताए हैं। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.