लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा पोहरी विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रमों में लेंगे भाग


सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी। लोक
 निर्माण विभाग राज्यमंत्री श्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा 05 एवं 06 मार्च को विधानसभा क्षेत्र पोहरी के ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
निर्धारित कार्यक्रम के तहत राज्यमंत्री श्री धाकड़ 05 मार्च को प्रातः 11.20 बजे अस्पताल तिराहे पर आगमन एवं नगर परिषद पोहरी द्वारा 15 लाख रूपए की लागत से निर्मित होने जा रहे स्वागत द्वारों के भूमिपूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 12.10 बजे ग्राम धामौरा में श्री हनुमान मंदिर परिसर में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित 101 वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 01.20 बजे तहसील बैराड़ में 21.32 लाख रूपए की लागत से निर्मित होने जा रही सी.सी.रोड़ एवं अन्य विकास कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। दोपहर 02 बजे तहसील बैराड़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के उपलक्ष्य में तहसील परिसर में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। दोपहर 03.10 बजे तहसील पोहरी में 90 लाख रूपए की लागत से निर्मित होने जा रहे पोहरी मुक्तिधाम के कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।
इसी प्रकार राज्यमंत्री श्री धाकड़ 06 मार्च को प्रातः 10.35 बजे नगर परिषद पोहरी में बस स्टेण्ड पर सीसी निर्माण कार्य के भूमिपूजन कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। प्रातः 11.10 बजे ग्राम नयागांव नगर परिषद पोहरी में 40 लाख रूपए की राशि से निर्मित हुए सामुदायिक भवन का लोकार्पण कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। प्रातः 11.50 बजे ऐंजिल ऑटो मोबाइल के शुभारंभ कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। दोपहर 12.30 बजे ग्राम पंचायत पिपरघार में यात्री प्रतिक्षालय तथा सेग्रीकेशन शैड(कचरा प्रबंधक) का लोकार्पण कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। दोपहर 01.30 ग्राम पंचायत उपसिल में 3.48 लाख रूपए की लागत से निर्मित सामुदायिक स्वच्छता परिसर का लोकार्पण कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। सांय 4 बजे ग्राम पंचायत अगर्रा में 14.04 लाख रूपए की राशि से निर्मित नार वाले चैक डेम का लोकार्पण व 37.84 लाख रूपए के लागत से निर्मित गौशाला का लोकार्पण तथा 60.80 लाख रूपए की लागत से निर्मित अगर्रा से परासरी रोड का लोकार्पण करेंगे। सांय 04.30 बजे ग्राम अगर्रा में स्थानीय आदिवासी भाई-बहनों के साथ सहभोज करेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.