क्षेत्रीय सांसद डॉ.यादव ने सांसद निधि से प्रदान किए कैटल कैचर


सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी।
शिवपुरी-गुना क्षेत्रीय सांसद डॉ.के.पी.यादव द्वारा बुधवार को नगर पालिका शिवपुरी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर शिवपुरी के लिए कैटल केचर प्रदान किए। इस कार्यक्रम में मुख्य नगर पालिका अधिकारी शैलेष अवस्थी सहित सांसद प्रतिनिधि, अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी एवं नगर पालिका के कर्मचारी उपस्थित थे।
सांसद डॉ.के.पी.यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आवारा पशुओं से नगरों में निर्मित होने वाली समस्या एवं आमजन की मांग के मद्देनजर सांसद निधि से मिनी फायर ब्रिगेड और कैटल केचर प्रदान किए जा रहे है। इन वाहनों की मदद से आवारा पशुओं को पकड़ने में मदद मिलेगी।   सड़क पर घूमने वाले गौवंश को गौशालाओं में शिफ्ट किया जाएगा और इससे पशु अधिकारों का हनन होने से बचा जा सकेगा।
सांसद डॉ.यादव ने कहा कि सांसद बनने के बाद से ही मेरे द्वारा शिवपुरी के विकास के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। शिवपुरी में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। अब नेशनल पार्क में टाइगर सफारी को भी मंजूरी मिल गयी है। जिससे पर्यटन को बढावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि हर घर नल जल योजना के तहत प्रत्येक घर में जल पहुंचाने का संकल्प लिया गया है। जिससे ग्रामीण आबादी को पेयजल की समस्या से निजात मिलेगी
इसी प्रकार शहर में भी पानी की समस्या के निराकरण के लिए नगर पालिका ध्यान दे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.