समरस ग्राम संगेश्वर में ग्रामसभा व बीट समाधान कार्यक्रम में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लिया भाग


सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी। 
कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल मंगलवार को कोलारस क्षेत्र के भ्रमण पर निकले और समरस ग्राम संगेश्वर में विशेष ग्रामसभा व बीट समाधान कार्यक्रम में पहुँचे। समरस ग्राम संगेश्वर में जाकर उन्होंने ग्रामवासियों को ग्राम को समरस बनाए रखने के लिए बधाई देते हुए मिठाई व फूल मालाओं से सम्मानित किया।
अभी ग्राम पंचायतों में ग्राम सभा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें नल जल योजना के संचालन के संबंध में भी चर्चा की जा रही है। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने गत दिवस आयोजित बैठक में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन यंत्री को निर्देश दिए थे कि ग्राम सभा में नल जल योजना के बारे में बताया जाए। मंगलवार को गांव में आयोजित हुई ग्राम सभा का निरीक्षण करने कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह भी पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा की।
इस दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने समस्त अमले को भी निर्देश दिए कि सभी पात्र हितग्राहियों को शासन की योजनाओं की जानकारी एवं लाभ प्राप्त हो। साथ में एसडीएम ब्रिज बिहारीलाल श्रीवास्तव, सीईओ जनपद पंचायत कोलारस आफीसर सिंह गुर्जर, प्रधान, पटवारी, सचिव, ग्राम रोजगार सहायक सहित समस्त अमला मौजूद रहा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.