जिले में खेल गतिविधियों को बढ़ाने के संबंध में बैठक आयोजित


सह.सम्पादक अतुल जैन की रिपोर्ट


शिवपुरी।
 जिले में खेल गतिविधियों को बढ़ाने के उददेश्य से आज बुधवार को कलेक्टर अक्षय कमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चदेल की अध्यक्षता में जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। बैठक में उच्च शिक्षा विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग, फिजिकल कॉलेज, खेल विभाग एवं जिला खेल संघो के पदाधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में कलेक्टर श्री सिंह द्वारा उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिले में खेलों को बढ़ावा दिया जाए, इसके लिये सभी अपनी-अपनी कार्य योजना बनाये और ऐसे उत्कृष्ठ खिलाड़ी जो राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे है उन खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करें।
पुलिस अधीक्षक चंदेल द्वारा भी सभी को संबोधित करते हुए कि श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर शहर का सबसे अच्छा खेल परिसर है। इसमें समय-समय पर खेल गतिविधियों का आयोजन कराया जाए। जिससे जिले से राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर अधिक से अधिक खिलाड़ी प्रतिभागिता करें।
उल्लेखनीय है कि खेल मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिधिया के निर्देशानुसार शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र में विधायक कप में फुटबाट खेल का आयोजन किया जाना है। इस संबंध में जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी डॉ.के.के.खरे द्वारा जिला खेल परिसर में वरिष्ठ फुटवॉल खिलाड़ी एवं जिला फुटवॉल संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई। सभी पदाधिकारियों द्वारा फुटबॉल खेल की प्रतियोगिता 26 मार्च से प्रारंभ करने की सहमति दी गई।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.