निवर्तमान टीटीडी सीवीएसओ को , टीटीडी के अतिरिक्त ईओ श्री ए वी धर्मा रेड्डी द्वारा सम्मानित,


श्री गोपीनाथ जट्टी को टीटीडी के सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाले मुख्य सतर्कता और सुरक्षा अधिकारी बताते हुए, अतिरिक्त ईओ श्री एवी धर्म रेड्डी ने बुधवार को टीटीडी के निवर्तमान शीर्ष पुलिस अधिकारी को सम्मानित किया।

निवर्तमान सीवीएसओ श्री गोपीनाथ जट्टी और नए सीवीएसओ का स्वागत करने के लिए तिरुमाला के अन्नामैया भवन में एक बैठक आयोजित की गई थी। इस अवसर पर बोलते हुए अतिरिक्त ईओ ने साढ़े तीन साल की अवधि में उनके द्वारा की गई पहल की सराहना की।

अतिरिक्त ईओ ने उनके साथ अपने जुड़ाव और श्री जट्टी द्वारा लड्डू की कालाबाजारी को कम करने, घाट सड़क की मरम्मत के दौरान यातायात को सुव्यवस्थित करने, महामारी के दौरान कोविड मानदंडों का पालन करने वाले भक्तों को परेशानी मुक्त दर्शन प्रदान करने, प्रभावी निगरानी और सामान्य कामकाज के कामकाज को याद किया। कमांड सेंटर और कई।

उन्होंने यह भी कहा, विज्ञान में अपने विशाल ज्ञान के साथ श्री जत्ती ने भी तिरुमाला में हरियाली और वानिकी को बेहतर बनाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अतिरिक्त ईओ ने डीआईजी के पद पर पदोन्नत हुए निवर्तमान सीवीएसओ को शुभकामनाएं दीं, वही उत्साह उनके भविष्य के कार्यों में भी।

टीटीडी के शीर्ष पुलिस अधिकारी के रूप में अपने अनुभव को साझा करते हुए, सीवीएसओ ने कहा, दुनिया के सबसे बड़े हिंदू धार्मिक संगठन में उनके कार्यकाल ने उन्हें अत्यधिक संतुष्टि दी है। “श्री वेंकटेश्वर स्वामी के सौम्य आशीर्वाद से मैं टीटीडी में सामान्य दो वर्षों की अवधि की तुलना में इतने लंबे समय तक बना रहा। “तिरुमाला जैसे संवेदनशील भावुक स्थान में, तीर्थयात्रियों की भावनाओं को आहत किए बिना उनके साथ व्यवहार करना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। लेकिन हम भक्तों के साथ अपनी सतर्कता और सुरक्षा अधिकारियों के व्यवहारिक रवैये में बहुत प्रगति हासिल करने में सफल रहे। शिकायतों के परिणामस्वरूप हमें तीर्थयात्रियों से प्रशंसा पत्र प्राप्त हुए और मैं भविष्य में भी यही भावना जारी रखना चाहता हूं”, उन्होंने कहा।

निवर्तमान सीवीएसओ ने टीटीडी के अध्यक्ष, ईओ, अतिरिक्त ईओ, जेईओ, टीटीडी के सभी प्रमुखों, अधिकारियों, सतर्कता और सुरक्षा अधिकारियों को उनके कार्यकाल के दौरान उनके अपार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि टीटीडी में अब एक स्थापित सुरक्षा और सतर्कता प्रणाली है और सभी एसओपी को भविष्य के लिए एक पुस्तक के रूप में संग्रहित किया जाना चाहिए।

बाद में नए सीवीएसओ श्री नरसिम्हा किशोर ने भी कहा कि वह तीर्थयात्रियों के लिए परेशानी मुक्त दर्शन और अन्य सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे।

इससे पहले अन्य सभी विभाग प्रमुखों ने निवर्तमान सीवीएसओ के साथ अपने अनुभव साझा किए और उनकी सेवाओं की सराहना की।

एसई 2 श्री जगदीश्वर रेड्डी, सीईओ एसवीबीसी श्री सुरेश कुमार, डीईईओ श्री रमेश बाबू, श्री लोकनाथम, श्री सेल्वम, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ श्रीदेवी, डीएफओ श्री श्रीनिवासुलु रेड्डी, ईई श्री सुरेंद्र, श्री श्रीहरि, डीई इलेक्ट्रिकल श्री रविशंकर रेड्डी, वीजीओ श्री बाली रेड्डी , सभी AVSO, VI भी मौजूद थे।

बाद में अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी ने नए सीवीएसओ के साथ निवर्तमान सीवीएसओ को शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.