इंदौर नगर निगम में होने वाले निर्वाचन की सभी तैयारियां पूरी


इंदौर :  इंदौर नगर निगम में 6 जुलाई को होने वाले निर्वाचन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। आज 5 जुलाई को दो हजार 250 मतदान दल मतदान सामग्रियां लेकर अपने-अपने मतदान केन्द्रों में पहुंचेंगे। मतदान सामग्री के वितरण के लिये नेहरू स्टेडियम में व्यापक व्यवस्थाएं की गई है। स्थानीय निर्वाचन में पहली बार वाटरप्रूफ विशाल पांडाल में मतदान दलों को टेबल-कुर्सियों पर बैठाकर सुव्यवस्थित रूप से मतदान सामग्री वितरण की जायेगी। 

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मनीष सिंह ने सभी मतदान दलों के सदस्यों और सामग्री वितरण कार्य में लगे अधिकारी कर्मचारियों को निर्देश दिये है कि वे 5 जुलाई को मतदान सामग्री वितरण स्थल नेहरू स्टेडियम में निर्धारित समय पर पहुंचे। कलेक्टर श्री मनीष सिंह के निर्देशन में मतदान सामग्री वितरण के लिये व्यापक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है। यह ध्यान रखा गया है कि किसी भी मतदान कर्मी को किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। बारिश के मौसम को देखते हुये मतदान सामग्री वितरण स्थल नेहरू स्टेडियम में वाटरप्रूफ विशाल पांडाल लगाया गया है। बताया गया है कि पांच जुलाई को नेहरू स्टेडियम से सुबह मतदान सामग्री का वितरण किया जायेगा।

            विशाल डोम में मतदान केन्द्रवार दो हजार 250 टेबलें लगाई गई हैं। मतदान दलों को मतदान केन्द्रों तक ले जाने तथा लाने के लिए चार सौ से अधिक वाहनों की व्यवस्था की गई है। धार, झाबुआ और बड़वानी से 1500 कर्मी इंदौर में तैनात रहेंगे। इनके ठहरने, भोजन आदि की समुचित व्यवस्थाएं भी की गई हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.