लंबे बालों का इस्तेमाल करके लाखों रुपए कमा रही बच्ची


-घर बैठकर सिर्फ बनाती है वीडियो!
न्यूर्याक । कुछ महिलाओं के बाल बचपन से ही सुंदर होते हैं और उन्हें इनसे काफी लगाव होता है। हालांकि बालों के ज़रिये कमाई करने के कारनामे आपने कम ही सुने होंगे। रोजीना मकापैगल नाम की लड़की अपने लंबे बालों का इस्तेमाल करके अच्छे-खासे पैसे कमा रही है।
दिलचस्प बात ये भी है कि उसे इसके लिए अपने बालों को कटवाना नहीं होता है बल्कि वो सिर्फ अपने सुंदर बालों के वीडियो डालती है और इसके ज़रिये पैसे कमाती है।अमेरिका के टस्कन की रहने वाली रोजीना मकापैगल के बालों की लंबाई 36 इंच है और वो उसकी कमर से नीचे जांघों तक झूलते हैं। 29 साल की रोजीना यूं तो प्रोजेक्ट असिस्टेंट के तौर पर काम करती हैं, लेकिन उनके बाल उन्हें अतिरिक्त कमाई का मौका दे रहे हैं। रोजीना ओनली फैंस साइट पर अपने बालों के वीडियो और तस्वीरें डालती हैं, जिससे उन्हें हर महीने करीब 40 हज़ार रुपये की अतिरिक्त कमाई होती है।
लोग उसके बाल देखने के लिए हज़ारों की रकम लुटा देते हैं।रोजीना के फैंस उनसे बालों को बांधते हुए, इनका जूड़ा बनाते हुए, इन्हें ट्रिम करते हुए वीडियो डालने की रिक्वेस्ट करते हैं। कई बार कुछ लोग बालों को शैम्पू करते हुए और उनसे खेलते हुए वीडियो भी डिमांड करते हैं। उन्होंने बताया कि वे एक वीडियो को लिए फिलहाल करीब 1500-5000 रुपये तक चार्ज करती हैं। उनका कहना है कि वे 3 से 15 मिनट तक के वीडियो ही डालती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.