किसान पुत्र

IPL 2021: धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित, खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव


आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी संभालते हैं. उनकी टीम के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि तीनों ही खिलाड़ी नहीं हैं. (PIC:PTI)

CSK Members Corona Positive : रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. टीम का बाकी दल, जो फिलहाल दिल्ली में है, की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. रविवार को टेस्ट किए गए जिसके बाद यह रिपोर्ट सामने आई.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) पर भी कोरोना वायरस का असर पड़ा है. तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल दल के तीन सदस्यों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. टीम का बाकी दल, जो फिलहाल दिल्ली में है, की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. रविवार को टेस्ट किए गए जिसके बाद यह रिपोर्ट सामने आई. यह समझा जाता है कि विश्वनाथन, बालाजी और रखरखाव स्टाफ के सदस्य ने अपनी स्थिति की संभावना का पता लगाने के लिए सोमवार सुबह एक नया टेस्ट किया. यदि वे फिर से पॉजिटिव आते हैं तो उन्हें टीम के बायो-बबल के बाहर आइसोलेशन सुविधा में 10 दिन बिताने होंगे. इसके बाद उनका फिर से टेस्ट किया जाएगा. टीम के बायो-बबल में जाने के लिए उन्हें दो बार टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने की जरूरत होगी. इसे भी पढ़ें, IPL: दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने पर RCB-KKR का मैच टला, जानें कहां हुई चूक भारत के पूर्व तेज गेंदबाज बालाजी शनिवार को टीम के डगआउट में थे, जब चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अंतिम गेंद पर मात दी. सुपर किंग्स का सीजन में अगला मैच 5 मई को दिल्ली में ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है. सभी खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के चलते इस मैच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और यह तय समय पर खेला जाएगा.इसे भी पढ़ें, IPL इतिहास के वो 3 बल्‍लेबाज, जो न तो आउट हुए और न ही 1 रन बनाकर शतक पूरा कर पाए इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके कारण सोमवार को होने वाला आईपीएल मैच स्थगित करना पड़ा. यह दूसरी बार है जब सुपर किंग्स टीम पर कोरोना वायरस का असर पड़ा है. इससे पहले आईपीएल-2020 में विश्वनाथन की पत्नी समेत दल के कई सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे. संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए पिछले सीजन के शुरू होने से पहले टीम के पेसर दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: