किसान पुत्र

बुरी खबर! महंगा हो गया Micromax का पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलती है 5,000mAh की बैटरी और HD+ डिस्प्ले


Micromax In Note 1 की कीमत में बढ़ोतरी हो गई है.

भारतीय स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) ने मेड इन इंडिया डिवाइस Micromax In Note 1 की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है. जानें अब कितने में खरीद सकेंगे आप…

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बुरी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि भारतीय स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) ने मेड इन इंडिया डिवाइस Micromax In Note 1 की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है. कंपनी ने इस फोन की कीमत में 500 रुपये बढ़ा दिए हैं.  कीमत में बढ़ोतरी के बाद माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 10,999 रुपये के बजाय 11,499 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं इसके टॉप मॉडल यानी 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है. ग्राहकों को ये वेरिएंट अभी भी 12,499 रुपये में मिल जाएगा. (ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Samsung का 7000mAh बैटरी वाला पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM) इस फोन की सबसे खास बात इसका MediaTek Helio G85 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी है. ये फोन भारत में पहले से मौजूद शियोमी, ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देता है. कंपनी ने इसे पिछले साल नवंबर लॉन्च किया था.आइए जानते हैं कैसे हैं इसके स्पेसिफिकेशंस…Micromax In Note 1 के फीचर्स इसमें 6.67 इंच का IPD LCD डिस्प्ले फुल HD+ रेजोलूशन के साथ दिया गया है. ये फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर  से लैस है. नए फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और इसे अगले दो साल में एंड्रॉयड 11 और एंड्रॉयड 12 अपडेट दिया जाएगा. फोन का ग्रीन कलर वेरिएंट X-शेप के पैटर्न वाले डिजाइन के साथ आता है, और दूसरा व्हाइट कलर ऑप्शन में  दिया गया है. (ये भी पढ़ें- BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ 187 रुपये के रिचार्ज पर पाएं 56GB इंटरनेट डेटा, मिलेगी फ्री कॉलिंग भी)
कैमरा की बात करें तो इसके रियर पैनल पर AI क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा. इसके अलावा मॉड्यूल में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: