किसान पुत्र

VIDEO: मुंबई इंडियंस की प्रैक्टिस में ‘तीसरी शक्ति’ ने बोला धावा, देखिए कैसे खिलाड़ियों ने मैदान पर लेटकर बचाई जान


नई दिल्ली. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के लिए आईपीएल (IPL) का 15वां सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रह है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को मौजूदा सीजन में पहली जीत का इंतजार है. टीम लगातार छह मुकाबले हारकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर है. मुंबई को उसके सातवें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ना है.ऐसे में यह मुकाबला उसके लिए ‘करो-मरो’ का है. इस अहम मुकाबले से पहले मुंबई के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस के दौरान उस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जब अचानक मुधमक्खियों के झुंड ने उनपर हमला कर दिया.

मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. अठारह सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मधुमक्खियों का बड़ा झुंड मैदान के ऊपर मंडरा है, जिसके बाद खिलाड़ी मुंह छुपाकर मैदान पर लेट गए. हालांकि इस दौरान मधुमक्खियों ने किसी को काटा नहीं. मधुमक्खियों का झुंड जाने के बाद मुंबई के खिलाड़ी फिर से अभ्यास में जुट गए.

यह भी पढ़ें:3 अर्धशतक… फिर भी डैडी के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं बेटियां, जानें क्या है डेविड वॉर्नर का जोस बटलर कनेक्शन

नाम बड़े… दर्शन छोटे, करोड़ों में बिके वो 3 विदेशी खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से किया निराश

क्रिकेट के मैदान पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अचानक मधुमक्खियों ने इस तरह से हमला बोला हो. इससे पहले भी कई बार मैच के दौरान इस तरह की स्थिति से खिलाड़ी और अंपायर को दो चार होना पड़ा है. मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 21 अप्रैल (गुरुवार) यानी आज खेला जाएगा. मुंबई 10 टीमों की अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

इन छह टीमों से हार चुकी हैं मुंबई 

मुंबई को इस सीजन शुरुआती छह मुकाबलों में लखनऊ सुपर जायंट्स, पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि सीएसके को भी इस सीजन लगातार कई मुकाबलों में हार मिली है.

सूर्यकुमार, ब्रेविस और तिलक ने किया प्रभावित

कप्तान रोहित शर्मा सहित ईशान किशन और कायरन पोलार्ड भी रनों के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं. इस दौरान सूर्यकुमार यादव, दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा ने जरूर अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है.

Tags: CSK vs MI, IPL, IPL 2022, Ishan kishan, Jasprit Bumrah, Kieron Pollard, MI vs CSK, Mumbai indians, Rohit sharma, Ruturaj gaikwad





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: