किसान पुत्र

IPL 2022: ड्वेन प्रिटोरियस बोले- बुमराह के खिलाफ स्कूप शॉट खेलना चाहता था, लेकिन धोनी ने…


मुंबई. आईपीएल 2022 में 21 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में सीएसके ने मुंबई को तीन विकेट से हराया. चेन्नई को मैच जिताने में एमएस धोनी ने अहम भूमिका निभाई. बेहद उतार-चढ़ाव वाले मैच में उन्होंने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. मैच मे धोनी के साथ अंतिम ओवरों में बल्लेबाजी करने वाले ड्वेन प्रिटोरियस ने दिलचस्प खुलासा किया है. उनका कहना है कि वह जसप्रीत बुमराह के खिलाफ स्कूप शॉट खेलना चाहते थे. लेकिन धोनी ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था.

डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस बेहद रोमांचक मैच में सीएसके को मुकाबला जीतने के लिए अंतिम ओवर में 17 रन बनाने थे. पारी का आखिरी ओवर फेंकने आए जयदेव उनादकट ने पहली गेंद पर प्रिटोरियस को आउट कर दिया. इसके बाद बैटिंग करने आए ड्वेन ब्रावो ने एक रन लेकर धोनी को स्ट्राइक दी. फिर क्या था धोनी पुराने अवतार में नजर आए. उन्होंने उनादकट की शेष चार गेंदों पर 6, 4, 2, 4 के स्कोरिंग शॉट लगाते हुए मैच फिनिश किया.

धोनी बोले- इंतजार करो
ड्वेन प्रिटोरियस ने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, मैं जसप्रीत बुमराह के पहले ओवर में स्कूप शॉट खेलना चाहता था. लेकिन धोनी ने मुझसे कहा वेट, वेट, वेट. मैंने इंतजार किया. अगले ओवर में फिर मैंने कहा कि अब मैं स्कूप शॉट खेलने जा रहा हूं. उन्होंने कहा खेलिए. प्रिटोरियस के मुताबिक, धोनी फिनिशिंग के मास्टर हैं. आज की रात उन्होंने यह फिर से कर दिखाया.

यह भी पढ़ें

एमएस धोनी… ‘ओम फिनिशाय नम:’ माही को पुराने अवतार में देख वीरेंद्र सहवाग ने कुछ यूं की तारीफ

IPL 2022: अब ड्वेन ब्रावो ने किया जोंटी रोड्स जैसा काम, आप भी देखकर करेंगे सलाम

इस मैच में प्रिटोरियस ने नाजुक मौके पर 22 रनों की उपयोगी पारी खेली थी. उन्होंने ये 22 रन 14 गेंदों पर 1 छक्के और 2 चौकों के जरिए बनाए थे. ड्वेन प्रिटोरियस ने बुमराह के ओवर में जो पारी का 19वां ओवर था उसमें स्कूप शॉट लगाते हुए गेंद को फाइन लेग बाउंड्री के बाहर पहुंचाया था.

Tags: Dwaine Pretorius, IPL, IPL 2022, Ms dhoni



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: