किसान पुत्र

IPL 2022: गुजरात टाइटंस में सुनील नरेन? Video देखकर आप भी चकरा जाएंगे


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में शनिवार को डबल हेडर खेला जाएगा. दिन के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टक्कर कोलकाता नाइट राइडर्स से होगी. पहला सीजन खेल रही गुजरात जहां पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. वहीं, अच्छी शुरुआत के बाद कोलकाता को लगातार तीन हार झेलनी पड़ी है. ऐसे में गुजरात के खिलाफ मुकाबले में कोलकाता की नजर जीत पर होगी. इस मैच में कोलकाता के लिए स्पिनर सुनील नरेन ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं. इस मैच से पहले, शुभमन गिल, जो पिछले सीजन तक कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते थे. वो गुजरात टीम के नेट सेशन में अपने पुराने साथी नरेन के एक्शन में गेंदबाजी करते नजर आए. गुजरात टाइटंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया है.

शुभमन गिल कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से 4 साल खेले हैं और इस दौरान उन्होंने सुनील नरेन को नेट्स पर काफी खेला है और वो इस स्पिनर की ताकत और कमजोरी पहचानते हैं. इसलिए कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम के साथी बल्लेबाजों को नरेन के खिलाफ तैयार करने के लिए उन्होंने इस गेंदबाज के एक्शन में बॉलिंग की. शुभमन के एक्शन को देखकर तो एकबारगी यह लगा कि नरेन ही गेंदबाजी कर रहे हैं. शुभमन का एक्शन काफी हद तक केकेआर के स्पिनर नरेन से मेल खा रहा था.

मुंबई इंडियंस के पूर्व बल्लेबाज क्रिस लिन ने कहा- ग्रुप में बंट गई है टीम, लगता है कि 11 अलग-अलग लोग मैदान पर हैं

IPL 2022: राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली को बड़ा झटका, स्टेडियम में मौजूद नहीं रहेंगे कोच रिकी पोंटिंग

शुभमन गिल और गुजरात टाइटंस दोनों ने ही आईपीएल के इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है. गुजरात ने अपने 6 में से पांच मुकाबले जीते हैं. वहीं, हार्दिक पंड्या (228 रन) के बाद शुभमन गिल ने गुजरात के लिए सबसे अधिक 200 रन बनाए हैं. इस सीजन में इस सलामी बल्लेबाज ने लगातार दो अर्धशतक लगाए हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में तो 4 रन से शतक चूक गए थे. दूसरी तरफ, सुनील नरेन ने भी कोलकाता के लिए इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है. इस स्पिनर ने भले ही 7 मैच में 6 विकेट लिए हैं. लेकिन 5.03 के इकोनॉमी रेट से रन दिए हैं, जिसे टी20 के लिहाज से अच्छा माना जाएगा.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2022, Shubhman Gill, Sunil narine





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: