किसान पुत्र

IPL में चांस है क्या? बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने फैंस से पूछा सवाल, देखें वायरल वीडियो


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन का खूमार इस समय लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. बॉलीवुड में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से फेमस अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) भी इससे अछूते नहीं हैं. आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें 57 वर्षीय आमिर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. आमिर के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

आमिर खान प्रोडक्शंस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 27 मिनट का यह वीडियो अपलोड किया गया है. वीडियो में आमिर प्रोडक्शंस के टीम साथियों के साथ छत पर क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं. इस दौरान एक शॉट मारने के बाद आमिर ने फैंस से पूछा, ‘ आईपीएल में चांस है क्या?‘ इसके बाद वह कैमरे की तरफ देखते हुए कहते हैं कि मैं 28 तारीख को आपलोगों को एक कहानी सुनाने जा रहा हूं.

यह भी पढ़ें:प्लेइंग XI में शामिल होने की बाट जोह रहे ये 3 खिलाड़ी, तीसरा तो टीम को बना चुका है वर्ल्ड चैंपियन

VIDEO: पाकिस्तानी पेसर ने बुलेट की रफ्तार से फेंकी ‘यॉर्कर’… इंग्लैंड में तोड़ा स्टंप, लगाया विकेटों का ‘सिक्सर’

आमिर खान का खेल प्रति प्रेम किसी से छुपा नहीं है. वह लगान और दंगल जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. इन फिल्मों में मिस्टर परफेशनिस्ट के किरदार को जमकर सराहा गया है. वीडियो में आमिर कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने ग्रे कलर के फुल बाजू के वी नेक टी शर्ट पहन रखी है, जिसके आगे बटन लग हुए हैं. इसके अलावा मैचिंग पैंट भी पहने हुए हैं. आमिर आगामी फिल्म लाल सिंह चड्डा में दिखाई देंगे. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है.

इंडियन प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट की बात करें तो मौजूदा सीजन के आधे मुकाबले खेले जा चुके हैं. लीग स्तर पर 70 मुकाबले खेले जाने हैं. शनिवार को 36वां मुकाबला सनराइजर्स हैदाराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से रौंदकर मौजूदा सीजन में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की. आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 68 रन पर ढेर हो गई थी.

Tags: Aamir khan, IPL, IPL 2022, Off The Field





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: