किसान पुत्र

IPL 2022: ‘हमारी आंखो में आंसू आ रहे हैं’, विराट कोहली के खराब फॉर्म पर आकाश चोपड़ा का फूटा दर्द


नई दिल्ली. विराट कोहली ने आईपीएल 2022 से पहले आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी. इसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि उनके बल्ले से रन बरसेंगे. लेकिन कोहली फॉ़र्म से जूझ रहे हैं. वो लगातार दो मैच में गोल्डन डक हुए हैं. यानी पहले ही गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इससे ना सिर्फ फैंस, बल्कि क्रिकेट के जानकार भी मायूस हैं. इसमें आकाश चोपड़ा शामिल हैं. उन्होंने कहा कि कोहली को इस तरह रन बनाने के लिए संघर्ष करते देख बुरा लग रहा है. आकाश के मुताबिक, कोहली के खराब फॉर्म को देखकर हमारी आंखों में आंसू आ गए हैं.

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, ‘सवाल ये है कि विराट कोहली कब रन बनाएंगे, क्या वो रन बनाएंगे भी या नहीं ? दो बार वो लगातार गोल्डन डक हुए हैं. इसके अलावा इस सीजन में दो बार वो रन आउट भी हो चुके हैं. हमारी आंखों में अब आंसू आ गए हैं.’

कोहली का खराब फॉर्म परेशान करने वाला : आकाश 
इस आईपीएल सीजन में विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश नजर आ रहा है. कोहली इस सीजन अब तक खेले 8 मैच में केवल 119 रन ही बना सके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से महज दो मुकाबलों में ही 40 से अधिक रन की पारी खेल पाएं हैं. वो पिछले दो मैच में पहली ही गेंद पर आउट हो गए हैं. एक मुकाबले में तो कोहली के शून्य पर आउट होने के बावजूद आरसीबी भी जीत गई. लेकिन दूसरे मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ टीम को हार झेलनी पड़ी. दोनों ही मौकों पर उन्हें तेज गेंदबाजों ने अपना शिकार बनाया. इससे पता चलता है कि वो खराब फॉर्म में हैं.

‘कोहली अब खिलाड़ी नहीं, एक इमोशन हैं’
विराट के खराब फॉर्म के बावजूद आकाश को उनकी वापसी की उम्मीद है. उन्होंने यह भी कहा कि इस वक्त कोहली को सबके सपोर्ट की जरूरत है. आकाश ने कहा कि मैं हमेशा कहता हूं कि धोनी, रोहित, कोहली, यह अब खिलाड़ी नहीं, बल्कि इमोशन बन गए हैं. आपको अब रोहित और कोहली दोनों से ही सहानभूति होने लगी है. हम इस उम्मीद में रहते हैं कि ये प्लेयर अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. विराट कोहली के लिए काफी खराब लग रहा है.

पनौती है भाई तू… विराट कोहली हुए शून्य पर आउट तो लोगों ने हरभजन सिंह को क्यों लगाई फटकार? जानें

IPL 2022: आरसीबी ने भी माना विराट कोहली मुश्किल दौर में, कोच ने कही बड़ी बात

कोहली की ही तरह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. रोहित ने आईपीएल 2022 में अब तक खेले 7 मैच में 114 रन ही बनाए हैं.

Tags: Aakash Chopra, IPL 2022, Rohit sharma, Virat Kohli



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: