किसान पुत्र

IPL 2022 Points Table: मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की टॉप 4 में एंट्री, जानिए बाकी टीमों का हाल


नई दिल्‍ली. लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 के 37वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराकर टॉप 4 में एंट्री कर ली है. केएल राहुल की अगुआई वाली लखनऊ ने 5 बार की चैंपियन मुंबई को 36 रन के अंतर से हराया. लखनऊ की यह 8 मैचों में 5वीं जीत है. इसके साथ ही कुल 10 अंकों के साथ टीम चौथे स्‍थान पर पहुंच गई है. टॉप पर 12 अंकों के साथ गुजरात टाइटंस का कब्‍जा बरकरार है. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्‍थान रॉयल्‍स लखनऊ और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चारों के 10- 10 अंक है.

रन रेट के आधार पर हैदराबाद दूसरे, राजस्‍थान तीसरे स्‍थान पर है. वहीं आरसीबी 5वें स्‍थान पर है. दिल्‍ली कैपिटल्‍स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्‍स तीनों 6- 6 अंकों के साथ छठे, 7वें और 8वें स्‍थान पर है.

बटलर और चहल का दबदबा बरकरार
आईपीएल की 2 सबसे सफल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस 9वें और 10वें स्‍थान पर है. सबसे ज्‍यादा 5 बार की चैंपियन मुंबई का सफर आईपीएल के इस सीजन में लगभग खत्‍म हो गया है.
ऑरेंज कैप की बात करें तो वह राजस्‍थान रॉयल्‍स के जोस बटजर के पास है.

IPL 2022: LSG की पूरी टीम को मिली जीत के बाद सजा, जानिए क्‍यों केएल राहुल पर लगा डबल जुर्माना

IPL 2022: ईशान किशन पैसे के कारण बल्लेबाजी भूले, मुंबई के पूर्व कप्तान ने खड़े किए सवाल

बटलर ने 7 मैचों में 491 रन बनाए. जिसमें 3 शतक शामिल है. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. मुंबई के खिलाफ उन्‍होंने नाबाद शतक जड़ा था. राहुल के 8 मैचों में 368 रन हो गए हैं. पर्पल कैप की बात की जाए तो राजस्‍थान रॉयल्‍स के युजवेंद्र चहल इस कैप के होल्‍डर हैं. चहल ने 7 मैचों में 18 विकेट लिए. दूसरे नंबर पर टी नटराजन हैं, जिन्‍होंने 7 मैचों में 15 विकेट लिए.

Tags: IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Mumbai indians



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: