किसान पुत्र

IPL 2022: गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला आज, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल


मुंबई. आईपीएल 2022 के 40वें मैच में आज गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शुरुआत में 2 मैच हारने के बाद सनराइजर्स ने शानदार वापसी की है. केन विलियमसन की टीम अब तक पांच मैच लगातार जीत चुकी है. उधर हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. दोनों टीमों के पास जबरदस्त पावर हिटर हैं. आज हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है. आइए हम आपको मैच से पहले मु्ंबई के मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे में बताते हैं.

अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो गुजरात की टीम 12 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने 7 मैच खेले हैं जिनमें 6 जीते और एक हारा है. जबकि सनराइजर्स की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर काबिज है. केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम ने आईपएल 2022 में 7 मुकाबले खेले हैं जिनमें 5 जीते और 2 हारे हैं. आज के मैच में गुजरात का इरादा प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित करने का होगा. वहीं सनराइजर्स की टीम भी यह मुकाबला जीतकर टॉप-4 में अपनी स्थिति को और मजबूत करना चाहेगी.

GT बनाम SRH वेदर रिपोर्ट

वेदर डॉट कॉम के मुताबिक 27 अप्रैल को मुंबई शहर का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहेगा. रात के समय तापमान में गिरावट दर्ज होगी जो लुढ़क कर 29 डिग्री सेल्सियस पहुंच जाएगा. पूरे दिन और रात में आसमान साफ रहेगा. बारिश होने का अनुमान महज 5 फीसदी है. दिन में आर्द्रता 58 प्रतिशत रहेगी जो रात के वक्त बढ़कर 71 फीसदी हो जाएगी. कुल मिलाकर मैच के समय काफी उमस रहेगी.

यह भी पढ़ें

शोएब अख्तर ने 100 मील की रफ्तार से फेंकी गेंद, पर आईसीसी ने मानने से किया इंकार, जानें क्यों?

रियान पराग का धमाल, जैक्स कैलिस और एडम गिलक्रिस्ट के विशिष्ट क्लब में मारी एंट्री

GT बनाम SRH पिच रिपोर्ट

मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम हमेशा अच्छे स्कोर के लिए जाना जाता है. टी-20 मैचों में यहां पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों का औसत स्कोर 192 रन रहा है. जबकि दूसरी पारी में बैटिंग करने वाली टीमों का औसत स्कोर 184 रन है. आईपीएल 2022 में इस मैदान पर आखिरी मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में दोनों ही टीमों ने अच्छी बैटिंग की. लखनऊ ने पहले खेलते हुए 160 से ज्यादा का स्कोर किया. जवाब में मुंबई की टीम 130 से ज्यादा रन बना पाई थी. कुल मिलाकर इस मैच में टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग करना चाहेगी.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Sunrisers Hyderabad



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: