किसान पुत्र

GT vs SRH Dream 11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव


नई दिल्ली. आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2022) का 40वां मैच गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज बुधवार यानी 27 अप्रैल को खेला जाना है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात ने सीजन में दमदार प्रदर्शन किया और अभी तक 7 में से केवल 1 मैच हारा है. टीम के 12 अंक हैं और अंकतालिका में वह दूसरे नंबर पर है. आज का मैच जीतने पर गुजरात टीम एक बार फिर से तालिका में शीर्ष पर पहुंच जाएगी.

टॉप पर मौजूद राजस्थान रॉयल्स के भी 12 अंक हैं. उसने 8 में से 6 मैच जीते हैं और उसका नेट रन रेट गुजरात से बेहतर है. वहीं, केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद के फिलहाल 10 अंक हैं और यदि टीम आज गुजरात को बड़े अंतर से हराने में कामयाब होती है तो टॉप पर भी पहुंच सकती है. हैदराबाद ने 7 में से 5 मैच जीते हैं. हैदराबाद के अलावा लखनऊ और बैंगलोर के भी 10-10 अंक हैं. गुजरात टाइटंस और हैदराबाद के बीच आईपीएल के मौजूदा सीजन का 21वां मैच भी खेला गया था. तब नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हैदराबाद ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी.

इसे भी देखें, विराट कोहली की खराब फॉर्म को सुधारने के लिए रवि शास्त्री का सुझाव- IPL से हट जाओ

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से पहले जानिए कि ड्रीम-11 में आप किस तरह टीम तैयार कर सकते हैं. इस फैंटेसी लीग में कप्तान की बात करें तो हार्दिक पंड्या अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं. उन्होंने अब तक 6 मैचों में 73.75 के औसत से कुल 295 रन बनाए हैं. वहीं, उप कप्तान के तौर पर राहुल त्रिपाठी को चुना जा सकता है. उन्होंने 7 मैचों में 53 के औसत से 212 रन बनाए हैं. वहीं, टी नटराजन भी उप-कप्तान का विकल्प हो सकते हैं. उन्होंने अभी तक 7 मैचों में 15 विकेट लिए हैं.

Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad Dream 11 Team Prediction

कप्तान- हार्दिक पंड्या

उप कप्तान – राहुल त्रिपाठी या टी नटराजन

विकेटकीपर- ऋद्धिमान साहा, निकोलस पूरन

बल्लेबाज- राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन, डेविड मिलर, शुभमन गिल

ऑलराउंडर- हार्दिक पंड्या

गेंदबाज- मोहम्मद शमी, राशिद खान, टी नटराजन और उमरान मलिक

Tags: Cricket news, Dream 11 team prediction, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022, Kane williamson, Sunrisers Hyderabad



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.