किसान पुत्र

IPL 2022 Points Table: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का सिलसिला टूटा, टॉप पर गुजरात बरकरार


नई दिल्ली. तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) के दिए पांच झटकों से विचलित हुए बिना राशिद खान ने आखिरी ओवर में तीन जबर्दस्त छक्के जड़कर गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई. गुजरात ने इंडियन प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर पांच विकेट से हराया. जीत के लिये 196 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर में गुजरात को 22 रन की जरूरत थी. राशिद-राहुल तेवतिया की जोड़ी ने असंभव को संभव कर डाला. इस जीत के साथ गुजरात टाइटंस आठ में से सात मैच जीतकर 14 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है. सनराइजर्स का लगातार पांच मैच की जीत का सिलसिला भी टूट गया जो आठ मैचों में 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है.

सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम के आक्रामक अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने छह विकेट पर 195 रन बनाये. अभिषेक ने 42 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 65 रन बनाये जबकि मार्कराम ने 40 गेंद में 56 रन जोड़े जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल थे.

दोनों ने तीसरे विकेट की साझेदारी में 96 रन बनाये. इसके बाद शशांक सिंह ने आखिरी ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन को तीन छक्के समेत 25 रन बनाये. वह छह गेंद में 25 रन बनाकर नाबाद रहे.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2022, IPL Point Table, Rashid khan, Sunrisers Hyderabad, Umran Malik



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: