किसान पुत्र

IPL 2022: राहुल तेवतिया ने कप्तान हार्दिक पंड्या पर उठाए सवाल, कहा- हर बार… VIDEO


नई दिल्ली. राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने आईपीएल 2022 में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titnas) से खेल रहे तेवतिया ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 21 गेंद पर नाबाद 40 रन बनाकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. इससे पहले वे पंजाब किंग्स के खिलाफ भी अंतिम 2 गेंद पर 2 छक्के मारकर टीम को रोमांचक जीत दिला चुके हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कप्तान हार्दिक पंड्या पर सवाल भी उठाए. गुजरात की टीम पहली बार टी20 लीग में उतर रही है और टीम ने अब तक कमाल का प्रदर्शन भी किया है. उसने अब तक खेले 8 में से 7 मुकाबले जीते हैं. 14 अंक के साथ टीम टेबल में टॉप पर काबिज है. टीम बचे लीग राउंड के 6 में से एक भी मैच जीत लेती है, तो प्लेऑफ में जगह बना लेगी.

हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद हार्दिक पंड्या ने राशिद खान और राहुल तेवतिया से बातचीत की. राशिद ने अंतिम ओवर में मार्को यानसेन की गेंद पर 3 छक्के जड़े थे. टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 22 रन बनाने थे. इस वीडियो में हार्दिक पंड्या ने कहा कि मेरे साथ 2 अनमोल रत्न हैं. एक बात बताओ, आप दोनों हर बार क्या कर रहे हो. हम लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है. इस पर राशिद ने कहा कि बहुत खुशी है कि हम जीत गए. हमें अपने ऊपर विश्वास है और हमने अपने शॉट पर फोकस किया. राहुल भाई से भी मेरी यही बात हुई है.

स्नैक शॉट बोलता हूं

राशिद खान अपने अनोखे शॉट के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक पंड्या ने उनसे जब इस पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं इसे स्नैक शॉट बोलता हूं. जब स्नैक बंदे को काटता है, तो वह वापस हो जाता है. मेरे शरीर की वजह से मैं पूरा पावर नहीं लगा पाता है, तो यह शॉट खेलता हूं. इस बीच पंड्या ने राहुल तेवतिया से कहा कि आप हर मैच में बल्लेबाजी करने आते तो और पूरे मैच का रुख बदल देते हो. इस पर राहुल तेवतिया ने कहा कि भाई, पहले तो तुम हमें इन परिस्थिति में डालते हो और फिर जब हम बाहर पैड पहनकर बैठते हैं, तो तुम बोलते हो कि तुम्हें हम पर विश्वास है.

विश्वास तो दिखाएंगे ही

उन्हाेंने कहा कि इससे अच्छी चीज क्या हो सकती है कि कप्तान और कोच हमारे ऊपर इतना विश्वास दिखा रहा है. इस पर पंड्या ने कहा कि जब तुम ऐसी पारी खेलेगो, तो विश्वास दिखाएंगे ही. राहुल तेवतिया ने आगे कहा कि यह अच्छा है कि हम मैच को खत्म कर रहे हैं. उम्मीद है कि अगर आगे ऐसी परिस्थिति आए, जो हम खेल को इसी तरह खत्म करें. कप्तान हार्दिक पंड्या ने आगे कहा कि आज कल मैं न्यूट्रल होकर मैच देखने लगा हूं. ना ही बहुत अधिक खुश होता हूं और ना ही दुखी हाेता हूं.

GT vs SRH: राशिद ने अंतिम ओवर में 3 छक्के जड़े, धोनी की बराबरी, मैदान पर जमकर मनाया जश्न, VIDEO

हार्दिक पंड्या ने अंत में कहा कि हर बार मैं और कोच आशीष नेहरा यह सोचते हैं कि यह वाला मैच टाइट जा रहा है. मैं सुपर ओवर की तैयारी कर रहा था कि लेकिन उन्होंने कहा कि मैच इधर ही खत्म कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लगता है कि जैसे भगवान कह रहे हैं कि तुम अच्छे लोग हो, इस कारण जीत मिल रही है. तुम दोनों पर मुझे गर्व है.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Rahul Tewatia, Rashid khan, Sunrisers Hyderabad





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: