किसान पुत्र

उमरान मलिक ने हार्दिक पंडया की वाइफ से क्यों मांगी माफी? वायरल हुई तस्वीर


नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik)  की एक तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को हार्दिक पंडया की पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. आईपीएल के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने सामने थीं. इस मुकाबले में उमरान ने कुल 5 विकेट अपने नाम किए, जिसमें हार्दिक पंडया का विकेट भी शामिल था. उमरान ने हार्दिक का स्वागत बाउंसर से किया. जम्मू कश्मीर के इस तेज गेंदबाज की गेंद हार्दिक के दाएं कंधे पर लगी, जिसके बाद पंडया दर्द से कराहते हुए नजर आए.

हार्दिक को दर्द में तड़पता देख पत्नी नताशा स्टैनकोविक भी घबरा गईं. इसके बाद उमरान ने हार्दिक को ज्यादा समय तक क्रीज पर नहीं टिकने दिया. उमरान ने हार्दिक को मार्को यानसेन के हाथों कैच कराकर 10 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. उमरान को उनकी धारदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

यह भी पढ़ें:Explained: हार्दिक पंडया एंड कंपनी IPL 2022 प्लेऑफ में जगह बनाने की दहलीज पर, जानें बाकी टीमों के समीकरण

विजडन इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जो फोटो अपलोड किया गया है, वह मैच के बाद की तस्वीर है. इस फोटो में उमरान मलिक हाथ जोड़कर खड़े हैं जबकि पीछ से उन्हें मजाकिया अंदाज में हार्दिक पंडया ने पकड़ा हुआ है. दोनों खिलाड़ियों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है. विजडन ने इस फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ सॉरी सीनियर.’ एक यूजर ने लिखा, ‘ उमरान स्टेडियम में मौजूद हार्दिक पंडया की वाइफ से माफी मांग रहे हैं.’

pacer umran malik, umran malik on natasa stankovic, umran malik Apologize to Natasa Stankovic, ipl 2022, ipl 15, indian premier league, umran malik fast bowler, umran malik five wicket haul ipl, umran malik fifer vs gujarat titans, umran malik 4 wicket clean bowled, umran malik hardik pandya wicket, umran malik bouncer vs hardik pandya, umran malik fuery bouncer injury pandya, srh vs gt, उमरान मलिक, तेज गेंदबाज उमरान मलिक, उमरान मलिक हार्दिक पंडया, उमरान मलिक नताशा स्टेनकोविक

मैच की बात करें, तो सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनर अभिषेक शर्मा और एडेन मार्करम के अर्धशतकों के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 195 रन बनाए थे. जवाब में गुजरात टाइटंस ने आखिरी ओवर में राशिद खान के लगातार दो छक्कों की मदद से 5 विकेट पर 199 रन बनाकर इस रोमांचक मुकाबले को अपने नाम कर लिया. हार्दिक पंडया की अगुआई वाली गुजरात को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब सिर्फ एक मैच में जीत की जरूरत है.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Natasa Stankovic, Sunrisers Hyderabad, Umran Malik



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: