किसान पुत्र

जिला कलेक्टर के वेंकटरमण रेड्डी ने तिरुपति जिले के वडामालपेट, पुत्तूर और नारायणवनम जोन में 10वीं कक्षा के परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया.


जिला कलेक्टर के वेंकटरमण रेड्डी ने तिरुपति जिले के वडामालपेट, पुत्तूर और नारायणवनम जोन में 10वीं कक्षा के परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया. शुक्रवार सुबह से वडामालपेटा मंडल केंद्र जिला परिषद बालक विद्यालय में दसवीं कक्षा के परीक्षा केंद्र का अचानक निरीक्षण किया और विवरण लिया और जिला कलेक्टर निरीक्षकों को कई निर्देश दिए हैं. कलेक्टर ने निर्देश दिए कि किसी भी परिस्थिति में परीक्षा केंद्र परिसर में किसी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाए. पेयजल की व्यवस्था, एएनएम की उपलब्धता आदि पर कई सुझाव दिए गए। बाद में पुत्तूर मंडल और गोलापल्ली जिला परिषद हाई स्कूल परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया और पुलिस को परीक्षा केंद्र से दूर रहने पर फटकार लगाई और उन्हें मुख्य द्वार पर रहने का आदेश दिया. कलेक्टर द्वारा निर्देश दिए गए कि परीक्षा केंद्र में किसी भी हाल में मोबाइल फोन नहीं आने दिया जाए।

नारायणवनम मंडल केंद्र स्थित जिला परिषद हाई स्कूल के लड़कों और लड़कियों के परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया। मुख्य अधीक्षक ने बताया कि बालक केंद्र पर आज 190 लोग परीक्षा में शामिल हुए थे और प्रतिदिन बेंच, बोर्ड आदि लगाये गये हैं. जांच केंद्र पर मेडिकल स्टाफ , दवा, ओआरएस और पीने के पानी की अन्य व्यवस्थाओं की जांच की. परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस और स्टाफ को पकड़बंदी से परीक्षण करने के लिए कई निर्देश दिए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: