किसान पुत्र

IPL 2022: गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI


मुंबई. आईपीएल 2022 में आज डबल हेडर मुकाबले का पहला मैच गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा. इस मैच का दोनों टीमों के लिए अलग-अलग महत्व है. गुजरात टाइटंस की टीम यह मुकाबला जीतकर सबसे पहले प्लेऑफ में क्वालीफाई करना चाहेगी. वहीं, फाफ डुप्लेसी की टीम आरसीबी का इरादा मैच जीतकर फिर से टॉप 4 में पहुंचने का होगा. आइए हम आपको आज के मैच की दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन उम्दा रहा है. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो हार्दिक पंड्या की टीम 14 अंकों के साथ शीर्ष पर बनी हुई है. टाइटंस ने 15वें सीजन में 8 मैच खेले हैं जिनमें 7 जीते और एक हारा है. टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से बस एक कदम दूर है. अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध गुजरात टाइटंस मैच जीतने में सफल रहा तो सबसे पहले प्लेऑफ में क्वालीफाई करेगा.

RCB का इरादा टॉप-4 में पहुंचना
फाफ डुप्लेसी की टीम आरसीबी मैच में गुजरात टाइटंस पर जीत दर्ज करने के बाद वापस विनिंग ट्रैक पर लौटना चाहेगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 में बेहतरीन शुरुआत की. लेकिन पिछले 2 मुकाबले लगातार हारने के बाद टीम की लय बिगड़ गई है. पॉइंट टेबल पर नजर डाली जाए तो आरसीबी 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है. बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग में 9 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 4 हारे हैं.

GT और RCB की संभावित प्लेइंग XI

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग XI: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: ‘हमने बेवकूफी भरी क्रिकेट खेली’, केएल राहुल का PBKS पर जीत के बाद भी फूटा गुस्सा

रोहित शर्मा क्रिकेटर बनने के लिए मां-बाप से अलग रहे, बतौर गेंदबाज की शुरुआत, आज दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग XI: फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: