किसान पुत्र

IPL 2022: ईशान किशन को दिया जाए आराम, मुंबई इंडियंस को पूर्व क्रिकेटर की सलाह


नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के धमाकेदार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल 2022 में संघर्ष कर रहे हैं. फ्रेंचाइजी ने उन्हें इस साल की नीलामी में 15.25 करोड़ रुपये में खरीद कर दोबारा टीम में शामिल किया था. 15वें सत्र में मुंबई इंडियंस के पहले मैच में उन्होंने शानदार 81 रनों का पारी खेली. तब ऐसा लगा कि ईशान किशन इस सीजन में पैसा वसूल कर देंगे. लेकिन इसके बाद आगामी मैचों में उनका बल्ला खामोश हो गया. इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की टीम अब तक लगातार 8 मैच हार चुकी है. ईशान किशन के प्रदर्शन से पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा काफी नाखुश हैं. उनका कहना है कि ईशान को तुरंत आराम देना चाहिए.

ईशान किशन 22 गज की पिच पर लगातार संघर्ष कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि टीम मैनेजमेंट को इस विकेटकीपर बल्लेबाज को तुरंत आराम देना चाहिए. आकाश ने ईशान को आराम देने की वजह भी बताई. पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि 23 वर्षीय बल्लेबाज के पास सही मानसिकता नहीं है. उनको खुद पर शून्य के बराबर विश्वास नहीं हैं.

ईशान के पास सही माइंडसेट नहीं

अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, ईशान किशन को आराम दिया जाए. वह सही मानसिकता में नहीं दिखते हैं. बेचैनी क्यों बढ़ाएं. इस समय उनका विश्वास जीरो है. आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि वह काफी बेहतर खिलाड़ी हैं, लेकिन वह अच्छा नहीं खेल रहे हैं.

य़ह भी पढ़ें

IPL 2022: ‘हमने बेवकूफी भरी क्रिकेट खेली’, केएल राहुल का PBKS पर जीत के बाद भी फूटा गुस्सा

रोहित शर्मा क्रिकेटर बनने के लिए मां-बाप से अलग रहे, बतौर गेंदबाज की शुरुआत, आज दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज

IPL 2022 में ईशान किशन

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में ईशान किशन का बल्ला अब तक खामोश रहा है. उन्होंने 15वें सत्र में 8 मैच खेले हैं, जिनमें महज 199 रन बनाए. उन्होंने ये रन 108.15 के स्ट्राइक रेट से बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 28.43 का रहा. आईपीएल के इस सीजन में कुछ भी मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम आईपीएल 2022 में एक भी मैच नहीं जीत पाई है. लगातार 8 मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है.

Tags: Aakash Chopra, IPL, IPL 2022, Ishan kishan, Mumbai indians



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: