किसान पुत्र

‘अब हम रिटायरमेंट ले लें? ये आप क्या कर रहे हैं…’ शाहीन अफरीदी ने साथी खिलाड़ी से ऐसा क्यों कहा?


नई दिल्ली. पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपने साथी और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से मजे लिए हैं. रिजवान फिलहाल भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के साथ ससेक्स और डरहम के बीच काउंटी डिवीजन-2 का हिस्सा रहे. रिजवान एक पेशेवर विकेटकीपर बल्लेबाज हैं लेकिन वह काउंटी क्रिकेट में गेंदबाजी करते नजर आए. इसी पर शाहीन ने सोशल मीडिया पर उनसे मजाक किया.

ससेक्स के लिए खेल रहे मोहम्मद रिजवान ने डरहम के खिलाफ मैच में 79 रन की शानदार पारी खेली. वहीं, पुजारा ने 334 गेंदों की अपनी पारी में 24 चौकों की बदौलत 203 रन बनाए. दोनों ने टीम को 538 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. पुजारा जहां 5वें नंबर पर उतरे तो वहीं रिजवान ने नंबर-7 पर बल्लेबाजी की. रिजवान ने फिर मैच की दूसरी पारी के दौरान 2 ओवर भी फेंके. यह मैच ड्रॉ रहा.

29 वर्षीय रिजवान ने मध्यम गति से गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर फेंके और केवल 5 रन दिए. वह एक विकेट लेने के बहुत करीब थे क्योंकि उनकी गेंद पर कुछ उछाल आया और बल्लेबाज को कोई सुराग नहीं मिला. उन्होंने 12 गेंदों में अपनी लाइन और लेंथ को भी बनाए रखा. ससेक्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी रिजवान की गेंदबाजी का एक वीडियो शेयर किया.

इसे भी देखें, पुजारा का दोहरा शतक, रिजवान शतक से चूके, भारत और पाकिस्तान की जोड़ी चमकी

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी पाकिस्तान टीम के साथी शाहीन शाह अफरीदी ने भी ट्वीट किया. शाहीन भाई ने लिखा, ‘रिज्जी भाई, अब क्या हम रिटायरमेंट ले लें? ये आप क्या कर रहे हैं? कुछ हमारे लिए भी कुछ छोड़ दो.’

पाकिस्तानी पेसर शाहीन ने साथी खिलाड़ी रिजवान को लेकर एक ट्वीट किया.

मैच की बात करें तो डरहम टीम पहली पारी में सिर्फ 223 रन ही बना सकी. लियाम ट्रेवासकिस ने 88 रन का योगदान दिया. ससेक्स के लिए आरोन बियर्ड और टॉम क्लार्क ने 3-3 विकेट लिए. भारतीय स्टार चेतेश्वर पुजारा ने फिर दोहरा शतक जड़ा और ससेक्स को मजबूती दी. ससेक्स ने 538 रन बनाकर 315 रन की बढ़त हासिल की. डरहम ने मैच में जोरदार वापसी की क्योंकि दोनों सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीज और सीन डिक्सन ने दूसरी पारी में शतक जड़े और डरहम ने 364/3 पर अपनी पारी घोषित की. अंत में मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ.

Tags: County cricket, Cricket news, Mohammad Rizwan, Pakistan cricket, Shaheen Shah Afridi





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: