किसान पुत्र

लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स पर मिली जीत का जश्न गाने के साथ मनाया, वायरल VIDEO आपने देखा क्या?


नई दिल्ली. केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली आईपीएल (IPL) की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स का शानदार प्रदर्शन जारी है. सुपर जायंट्स ने आईपीएल के 45वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर आईपीएल के 15वें सीजन में अपनी सातवीं जीत दर्ज की. लखनऊ टीम 14 अंकों के साथ 10 टीमों की अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. वह प्लेऑफ में एंट्री से महज कुछ ही कदम की दूरी पर है. दिल्ली के खिलाफ मिली रोमांचक जीत का जश्न लखनऊ की टीम ने स्पेशल अंदाज में मनाया.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ गाने के साथ झूमते नजर आ रहे हैं. क्रुणाल पंडया सहित कई खिलाड़ियों के हाथ में मोबाइल है, जो गाने के बोल गा रहे हैं. कुछ खिलाड़ी खाना ढकने वाले ढक्कन को हाथ में लेकर बजा रहे हैं. कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) सहित पेसर आवेश खान भी इस सेलिब्रेशन में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:गौतम गंभीर ने जेंटलमैन गेम को किया शर्मसार! गाली देते कैमरे में हुए कैद, VIDEO वायरल

मोहम्मद रिजवान बने सुपरमैन, हवा में उड़कर लपका अद्भुत कैच, VIDEO वायरल

लखनऊ सुपर जायंट्स के इस वीडियो पर फैंस भी खूब कॉमेंट कर रहे हैं. क्रुणाल पंडया की पत्नी पंखूड़ी शर्मा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. वहीं कई फैंस ऐसे हैं जो टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर के चेहरे पर मुस्कान ढूढ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ गौतम जीत के बाद भी गंभीर.’ दूसरे ने लिखा, ‘ गौतम गंभीर को क्या हुआ है? ‘

मैच की बात करें तो, लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 195 रन बनाए. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर मे 7 विकेट पर 189 रन बनाए. सुपर जायंट्स की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 77 रन की पारी खेली जबकि दीपक हुडा ने 52 रन का योगदान दिया. दिल्ली की ओर से शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट चटकाए. दिल्ली के लिए कप्तान ऋषभ पंत ने सबसे अधिक 44 रन बनाए. सुपर जायंट्स की ओर से मोहसिन खान ने चार विकेट झटके.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, KL Rahul, Lucknow Super Giants





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: