किसान पुत्र

IPL 2022: शाहरुख खान को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कही बड़ी बात, बाेले- खिलाड़ियों के साथ…


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मुकाबले इन दिनों खेले जा रहे हैं. हालांकि पाकिस्तान के क्रिकेटर अब इसमें शामिल नहीं हाेते. लेकिन 2008 में जब इंडियन प्रीमियर लीग का पहला सीजन खेला गया था, तब 11 पाकिस्तानी क्रिकेटरों को इसमें खेलने का मौका मिला था. लेकिन इसके बाद मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद वहां के क्रिकेटरों के खेलने पर रोक लगा दी गई. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) 2008 में केकेआर का हिस्सा थे. बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के पास टीम का मालिकाना हक है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने हालांकि मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन टीम 2 बार टी20 लीग का खिताब जीत चुकी है.

सलमाल बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि शाहरुख का खिलाड़ियों के साथ व्यवहार बेहद ही अच्छा रहा. उन्होंने एक घटना को याद करते हुए कहा कि उन्होंने टीम के सभी खिलाड़ियों को हेलमेट दिया. यह काफी भारी था. वे ड्रेसिंग रूम में किट पर लेटे हुए थे, जबकि सभी खिलाड़ी सोफे पर बैठे हुए थे और बात कर रहे थे. उनमें मालिक जैसा कोई भाव नहीं था. बट के अलावा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, उमर गुल और मोहम्मद हफीज भी केकेआर का हिस्सा थे.

हार के बाद खिलाड़ियों को किया प्रेरित

सलमान बट ने बताया कि कैसे टीम के शुरुआती मैच में हारने के बाद शाहरुख खान ने खिलाड़ियों को प्रेरित किया. उन्होंने बताया कि मैं 5 मैच के बाद टीम में शामिल हुआ, क्योंकि पाकिस्तान की बांग्लादेश के साथ एक सीरीज थी. जब मैं पहुंचा तो 7 या 8 मैच बाकी थे और मैंने 5 या 6 मैच खेले. उस समय टीम को 2-3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था. उन्होंने टीम मीटिंग की और खिलाड़ियों को प्रेरित करने की कोशिश करते हुए 15-20 मिनट तक उनसे बात की.

IPL 2022: आईपीएल का फाइनल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में, कोलकाता को मिली 2 नॉकआउट मैच की मेजबानी

IPL 2022: संजू सैमसन वाइड को लेकर अंपायर पर भड़के, अब दिग्गज खिलाड़ी उनके साथ आए

आईपीएल के मौजूदा सीजन की बात की जाए तो टीम ने श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाया है. टीम ने अब तक खेले 10 में से सिर्फ 4 ही मुकाबले जीते हैं. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए उसे बचे सभी 4 मुकाबले जीतन होंगे.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Salman butt, Shah rukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: