किसान पुत्र

GT vs PBKS: हार्दिक पंड्या की एक गलती और पूरी टीम को मिली सजा, पंजाब की शानदार वापसी


मुंबई. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बतौर कप्तान शायद आईपीएल 2022 में पहली बार गलती की. टी20 लीग (IPL 2022) के एक मुकाबले में उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ टाॅस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मौजूदा सीजन में पहली बार किसी टीम ने नाइट मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी की. दूसरी पारी में ओस पड़ने के कारण गेंदबाजी आसान नहीं रहती है. टीम ने मंगलवार को पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 143 रन बनाए हैं. यह टीम का मौजूदा सीजन का सबसे कम स्कोर है. पंड्या ने यह निर्णय संभवत: टीम के अब तक के प्रदर्शन को देखते हुए लिया है. इस मुकालबे से पहले तक टीम ने 9 में से 8 मैच में जीत दर्ज की है. टीम टेबल में नंबर-1 पर है. वहीं पंजाब किंग्स की टीम 9 में सिर्फ 4 ही मैच जीत सकी है. ऐसे में उसके लिए यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है.

गुजरात टाइंटस की टीम पहली बार टी20 लीग में उतर रही है. पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम को पहला झटका तीसरे ओवर की पहली गेंद पर लगा. शुभगन गिल तेज रन लेने के चक्कर में रन हुए आउट हुए. उन्होंने 6 गेंद पर 9 रन बनाए. 2 चौके जड़े. ओपनर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा अच्छे फॉर्म में दिख रहे थे, लेकिन वे 17 गेंद पर 21 रन बनाकर कागिसाे रबाडा का शिकार हुए. 3 चौका और एक छक्का लगाया.

पंड्या और मिलर फेल

कप्तान हार्दिक पंड्या भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 7 गेंद पर एक रन बनाकर ऋषि धवन का शिकार हुए. वहीं डेविड मिलकर 14 गेंद प 11 रन बनाकर लियाम लिविंगस्टोन की गेंद पर आउट हुए. टीम ने 67 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद राहुल तेवतिया और साई सुदर्शन ने टीम को संभाला. 15 ओवर के बाद स्कोर 4 विकेट पर 98 रन था. 16वें ओवर में टीम के 100 रन पूरे हुए.

GT vs PBKS: धवन की शानदार फील्डिंग, शुभमन गिल को डायरेक्ट थ्रो पर भेजा पवेलियन, VIDEO

बेन स्टोक्स ने IPL को लेकर कहा- टेस्ट ही सर्वोच्च प्राथमिकता, एंडरसन और ब्रॉड पर भी बोले

टीम ने अंतिम 5 ओवर में 00 रन बनाए. ऋषि धवन ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 26 रन दिए और एक विकेट लिया. कागिसाे रबाडा ने 17वें ओवर की लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर गुजरात को करारा झटका दिया. तेवतिया 13 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए. फिर राशिद खान गोल्डन डक पर लौट गए. अब टीम का स्काेर 6 विकेट पर 112 रन हो गया. साई सुदर्शन ने अर्धशतक लगाकर टीम को संभाला. वे 50 गेंद पर 64 रन बनाकर नाबाद रहे. 5 चौका और एक छक्का लगाया. रबाडा ने 33 रन देकर 4 विकेट लिए.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Mayank agarwal, Punjab Kings



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: