किसान पुत्र

IPL 2022: रोहित शर्मा से मिली कैप और खिलाड़ी का बदल गया खेल, आईपीएल में कर रहा है धुआंधार प्रदर्शन


मुंबई. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा से कैप मिलने से उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिला. वर्मा (Tilak Varma) मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल के 15वें सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं. वे 307 रन बना चुके हैं. हालांकि 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए यह सीजन निराशाजनक रहा है, क्योंकि 9 मैचों में लगातार 8 हार के बाद टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. लेकिन मुंबई इंडियंस को वर्मा के रूप में शानदार खिलाड़ी मिला. आईपीएल 2022 (IPL 2022) की बात करें तो अभी गुजरात टाइटंस की टीम 16 अंक के साथ टॉप पर काबिज है.

तिलक वर्मा ने मुंबई इंडियंस डॉट कॉम से बात करते हुए कहा, मुझे रोहित भाई बहुत पसंद हैं. इसलिए उनके हाथों से कैप मिलने से मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया. रोहित ने वर्मा को खेल का लुत्फ उठाने की सलाह दी. वर्मा ने कहा कि वह (रोहित) हमेशा मुझे कहते कि किसी भी परिस्थिति में दबाव नहीं लेना चाहिए. और कहा कि जिस तरह से तुम खेल का लुत्फ उठाते हो, इसी तरह खेल का लुत्फ उठाते रहो.

कभी खराब दिन भी आएंगे

उन्होंने कप्तान के बारे में कहा कि वह कहते हैं, तुम युवा हो, यह खेल का आनंद लेने का समय है. अगर आप इसे गंवा दोगे तो यह वापस लौटकर नहीं आएगा. इसलिए जितना तुम आनंद लोगे और खेलोगे तो तुम्हें सकारात्मक चीजें ही देखने को मिलेंगी. कभी खराब दिन भी आएंगे, अच्छे दिन भी आएंगे. मालूम हो कि मुंबई की टीम पिछले सीजन में भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी.

IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने करण जौहर को खरीद लिया क्या? 3 साल पुराना विवाद फिर फैंस को आया याद

19 साल के तिलक वर्मा अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया का प्रतिनिधत्व कर चुके हैं. मौजूदा सीजन में उनके अलावा मुंबई का अन्य कोई बल्लेबाज अब तक 300 रन का आंकड़ा नहीं छू सका है. उन्होंने 9 पारियों में 44 की औसत से 307 रन बनाए हैं. 2 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 137 का है. वहीं कप्तान रोहित शर्मा 9 पारियों में सिर्फ 155 रन बना चुके हैं. अब तक अर्धशतकीय पारी नहीं खेल सके हैं.

Tags: IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: