किसान पुत्र

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी गुरुवार (5 मई) को तिरुपति का दौरा करने वाले हैं और कई विकास कार्यक्रमों की आधारशिला रखेंगे


TIRUPATI: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी गुरुवार (5 मई) को मंदिर शहर तिरुपति का दौरा करने वाले हैं और तिरुमाला में कई विकास कार्यक्रमों की आधारशिला रखेंगे।

एपी सीएमओ द्वारा साझा किए गए यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री सुबह 9:30 बजे तडेपल्ली स्थित अपने आवास से तिरुपति के लिए रवाना होंगे और 11:05 बजे तिरुपति पहुंचेंगे। वह पहले जगन्नाथ विद्या दीवेना कार्यक्रम के लिए एसवी यूनिवर्सिटी स्टेडियम जाएंगे और पहले छात्रों और अभिभावकों से बातचीत करेंगे और बाद में वहां जनता को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12:55 बजे तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) द्वारा स्थापित किए जा रहे 240 करोड़ रुपये के श्री पद्मावती चिल्ड्रन सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की आधारशिला रखेंगे।

वाईएस जगन मोहन रेड्डी बाद में एसवी इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर एंड एडवांस्ड रिसर्च द्वारा स्थापित कैंसर देखभाल अस्पताल का उद्घाटन करेंगे, जो टीटीडी द्वारा पट्टे पर दी गई भूमि में टाटा समूह द्वारा समर्थित एक धर्मार्थ ट्रस्ट है। वह बीआईआरआरडी अस्पताल में कटे तालू और श्रवण बाधित बच्चों के लिए स्माइल ट्रेन वार्ड का भी उद्घाटन करेंगे।

मुख्यमंत्री श्रीनिवास सेतु (गरुड़ वरधि) के पहले चरण का औपचारिक उद्घाटन करेंगे और टीटीडी द्वारा वित्त पोषित दूसरे चरण की आधारशिला रखेंगे।वाईएस जगन श्रीनिवास मंगापुरम के पास शेषचलम जंगलों से तिरुमाला की ओर जाने वाले पुनर्निर्मित श्रीवारी मेट्टू पैदल मार्ग का भी उद्घाटन करेंगे। इन कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद वह दोपहर 2:25 बजे रेनीगुंटा हवाई अड्डे पहुंचेंगे और 3:35 बजे तक ताडेपल्ली पहुंचेंगे। अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी एवी धर्म रेड्डी, तिरुपति जिला कलेक्टर के वेंकटरमण रेड्डी, एसपी पी परमेश्वर रेड्डी के नेतृत्व में टीटीडी अधिकारियों ने समीक्षा की और मुख्यमंत्री के दौरे से पहले सभी व्यवस्थाएं कीं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: