किसान पुत्र

हर्षल पटेल RCB को जीत दिलाने के बावजूद अपने प्रदर्शन से क्यों नहीं हैं खुश? जानिए वजह


पुणे. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 4 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्ऩई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया. पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने सीएसके को 13 रनों से शिकस्त दी. इस जीत के बाद बैंगलोर की टीम अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई. दूसरी तरफ हार के बाद सीएसके की प्लेऑफ में जाने की राह काफी मुश्किल हो गई है. धोनी की टीम अब भाग्य के भरोसे अंतिम चार में पहुंच सकती है. सीएसके के खिलाफ आरसीबी को मैच जिताने में हर्षल पटेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्हें बेहतरीन बॉलिंग करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया. इसके बावजूद हर्षल अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं. जिसकी उन्होंने वजह बताई है.

कप्तान फाफ डुप्लेसी ने सीएसके की पारी का आखिरी ओवर हर्षल पटेल से करवाने का निर्णय लिया. अंतिम ओवर में सीएसके को जीत के लिए 31 रन बनाने थे. हर्षल के ओवर की पहली गेंद पर ड्वेन प्रिटोरियस ने छक्का जड़ा. लेकिन अगली ही गेंद पर उन्होंने प्रिटोरियस को आउट कर दिया. तीसरी गेंद पर महेश तीक्षणा ने छक्का लगाया. चौथी गेंद पर लेग बाई के रूप में चार रन मिले. पांचवीं गेंद पर कोई रन नहीं बना. इसके बाद मैच सीएसके के हाथ से निकल गया. अंतिम गेंद पर तीक्षणा ने 1 रन लेकर हार के अंतर को कम किया. हर्षल के अंतिम ओवर में 17 रन बने थे.

यॉर्कर न फेंक पाने का गम

मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षल पटेल ने अपनी गेंदाबाजी पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि मैं इस मैच सहित टूर्नामेंट में यॉर्कर गेंदें नहीं फेंक पाया हूं. लेकिन उम्मीद है कि टूर्नामेंट के अंत में ऐसा करूंगा. बकौल हर्षल, ‘ मैंने पहले ओवर में धीमी गेंदों को विकेट में डालने की कोशिश की लेकिन वह बल्ले पर आसानी से आ रही थीं. इस दौरान मैं बॉलिंग सुधारने की कोशिश कर रहा था. मुझे खुशी है कि मैंने दोनों बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ वापसी की.’

यह भी पढ़ें

VIDEO: विराट से CSK के गेंदबाज को LIVE मैच में क्यों मांगनी पड़ी माफी? देखिए कोहली का वायरल रिएक्शन

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, इस एक गलती से पलट गया पूरा मैच

हर्षल ने झटके 3 विकेट

सीएसके के खिलाफ हर्षल पटेल ने शानदार बॉलिंग की. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 35 रन देकर 3 विकेट लिए. इस मुकाबले में हर्षल ने मोईऩ अली, रवींद्र जडेजा और ड्वेन प्रिटोरियस को अपना शिकार बनाया. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद आरसीबी की टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. फाफ डुप्लेसी की टीम ने आईपीएल 2022 में 11 मैच खेले हैं जिनमें 6 जीते और 5 हारे हैं.

Tags: Chennai super kings, Harshal Patel, IPL, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: