किसान पुत्र

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को श्री पद्मावती चिल्ड्रन सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की आधारशिला रखी


तिरुपति: मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को श्री पद्मावती चिल्ड्रन सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की आधारशिला रखी, जिसका निर्माण टीटीडी द्वारा अलीपिरी में किया जा रहा है, और बाद में टाटा ट्रस्ट के श्री वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर एंड एडवांस्ड रिसर्च (SVICCAR) का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पीडियाट्रिक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के 3-डी मॉडल की जांच की और श्री पद्मावती पीडियाट्रिक कार्डियक अस्पताल में स्माइल ट्रेन और कॉक्लियर इम्प्लांटेशन परियोजना का उद्घाटन किया और उन लोगों के साथ बातचीत की, जिन्होंने पीडियाट्रिक कार्डियक यूनिट में इलाज कराया और ठीक हो गए।

बाद में, मुख्यमंत्री ने टीटीडी के साथ साझेदारी में टाटा ट्रस्ट द्वारा श्री वेंकटेश्वर कैंसर देखभाल और उन्नत अनुसंधान संस्थान (एसवीआईसीसीआर) का उद्घाटन किया। इस अवसर पर, उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश राज्य सरकार ने आरोग्यश्री योजना को बढ़ाया और चिकित्सा सेवाओं की संख्या में वृद्धि की, जहां कैंसर के लिए भी मुफ्त इलाज किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि टीटीडी स्वास्थ्य देखभाल सेवाओं के विस्तार के लिए चिकित्सा बुनियादी ढांचे के निर्माण और कई संस्थानों के साथ साझेदारी करने में काफी प्रयास कर रहा है। उन्होंने तिरुपति में एक अत्याधुनिक कैंसर देखभाल अस्पताल लाने के लिए टाटा का धन्यवाद किया। उपमुख्यमंत्री नारायण स्वामी, मंत्री विदादाला रजनी, पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी, आरके रोजा, बोत्सा सत्यनारायण, टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बारेड्डी, टीटीडी ईओ जवाहर रेड्डी, एमपी मिधुन रेड्डी, एमपी गुरुमूर्ति, सरकारी सचेतक चेविरेड्डी भास्कर रेड्डी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे। प्रतिस्पर्धा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: