किसान पुत्र

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने दाएं हाथ का बल्लेबाज बनकर लगाया चौका… देखते भर रह गए गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार


नई दिल्ली. विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और रॉवमैन पॉवेल की तूफानी पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराकर आईपीएल (IPL) 2022 में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की. इसके साथ ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स 10 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. इस मुकाबले में वॉर्नर ने अपने एक रिवर्स शॉट से खूब सूर्खियां बटोरी. अमूमन बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले वॉर्नर ने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर दाएं हाथ का बल्लेबाज बनकर चौका बटोरा.

दरअसल, भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) दिल्ली कैपिटल्स की पारी का 18वां ओवर डालने आए. इस ओवर की पहली गेंद को भुवी ने डेविड वॉर्नर (David Warner) के पैरों के आसपास डाली, ताकि दिल्ली के बल्लेबाज को बड़ा शॉट खेलने का मौका ना मिले. इसके बाद वॉर्नर ने बिना समय गंवाए स्टांस बदला और दांए हाथ का बल्लेबाज बनकर गेंद को बॉटम हैंड से खेलते हुए फाइन लेग की ओर चौके के लिए भेज दिया. वॉर्नर के इस खूबी को देखकर कॉमेंटटेर भी दांतो तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गए. भुवी भी यह सब देखकर हक्के बक्के से रह गए.

यह भी पढ़ें:गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, तूफानी गेंदबाज हुआ IPL से बाहर

IPL 2022: उमरान मलिक 157 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे, पर रन लुटाने में नंबर-1

डेविड वॉर्नर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग अलग- अलग कॉमेंट कर रहे हैं. मैच की बात करें तो, डेविड वॉर्नर के बूते दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 21 रन से जीत दर्ज की. वॉर्नर ने इस सीजन का चौथा अर्धशतक जड़ते हुए अपनी पूर्व टीम के खिलाफ 58 गेंदों में नाबाद 92 रन की पारी खेली. रोवमैन पॉवेल ने 35 गेंद में नाबाद 67 रन बनाए. दिल्ली ने पहले बललेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 207 रन बनाए.

दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है 

जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 186 रन ही बना सकी. दिल्ली की ओर से तेज गेंदबाज खलील अहमद ने 30 रन देकर तीन और शार्दुल ठाकुर ने 44 रन देकर दो विकेट लिए. दिल्ली अब दस मैचों में दस अंक लेकर सातवें से पांचवें स्थान पर पहुंच गई है वहीं सनराइजर्स हैदराबाद लगातार तीसरी हार के बाद छठे स्थान पर खिसक गई है.

Tags: Bhuvneshwar kumar, David warner, DC vs SRH, IPL, IPL 2022





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: