किसान पुत्र

GT vs MI: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की जंग आज, जानें कैसी हो सकती है प्लेइंग XI


मुंबई. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत होगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. हार्दिक पंड्या की टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी. मुंबई इंडियंस की टीम एक और जीत दर्ज कर कुछ सम्मान हासिल करेगी. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. मुंबई ने 15वें सीजन में 9 में से 8 मैच हारे हैं. रोहित की टीम ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी हार का सिलसिला तोड़ा था. दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. आइए हम आपको इस मैच से पहले दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में मुंबई के पास खोने के लिए कुछ नहीं हैं. इस मुकाबले में टीम कुछ नए खिलाड़ियों को मौका देकर उन्हें टेस्ट करना चाहेगी. रोहित शर्मा की टीम पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में ईशान किशन अच्छे टच में दिखे थे. लेकिन रोहित शर्मा की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ अगर मुंबई इंडियंस को जीत दर्ज करनी है तो बल्लेबाजों समेत गेंदबाजों को भी बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा.

पलटवार करेगा गुजरात टाइटंस

3 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस को हार मिली थी. इसलिए हार्दिक की टीम मुंबई के खिलाफ पलटवार कर सकती है. ऐसे में रोहित शर्मा को सतर्क रहना होगा. आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन शानदार रहा है. उसने 10 में से 8 मैच जीते हैं. 16 अंकों के साथ गुजरात की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर बरकरार है. प्लेऑफ में जाने के लिए गुजरात को सिर्फ एक जीत की दरकार है.

यह भी पढ़ें

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, तूफानी गेंदबाज हुआ IPL से बाहर

IPL 2022: उमरान मलिक 157 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे, पर रन लुटाने में नंबर-1

गुजरात टाइटंस (संभावित प्लेइंग XI): ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी.

मुंबई इंडियंस (संभावित प्लेइंग XI): ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ऋतिक शोकीन, कायरन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, राइली मेरेडिथ.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Mumbai indians



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.