किसान पुत्र

IPL 2022: युजवेंद्र चहल और जोस बटलर ने लगाए जमकर ठुमके, देखें वायरल Video


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का अब शानदार प्रदर्शन रहा है. संजू सैमसन की अगुवाई में रॉयल्स ने अब तक 10 मैच खेले हैं जिनमें 6 जीते और 4 हारे हैं. 12 अकों के साथ टीम तीसरे नंबर पर है. 15वें सत्र में राजस्थान ने अब तक जिस तरह प्रदर्शन किया है उससे टीम का प्लेऑफ में पहुंचना तय है. अभी तक खेले गए मुकाबलों में टीम को जीत दिलाने में जोस बटलर और युजवेंद्र चहल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. यह दोनों खिलाड़ी ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं. इस बीच इन दोनों खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें जोस बटलर और युजवेंद्र चहल डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जोस बटलर और युजवेंद्र चहल बल्ले नी बल्ले सोनिए गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. डांस के दौरान दोनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए गिर पड़ते हैं. जिसके बाद बटलर और चहल हंसते हुए उठते हैं. उनके इस डांस वीडियो को अब तक हजारों क्रिकेट फैंस लाइक कर चुके हैं.

ऑरेंज कैप पर बटलर का कब्जा

आईपीएल 2022 में जोस बटलर ने कमाल का प्रदर्शन किया है. उन्होंने 10 मैचों की सभी पारियों में एक बार नॉट आउट रहते हुए अब तक 588 रन बनाए. वह आईपीएल के मौजूदा सीजन में 3 शतक और 3 अर्धशतक लगा चुके हैं. उन्होंने ऑरेंज कैप पर मजबूती से पकड़ बना रखी है. शेष मैचों अगर बटलर का प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहा तो राजस्थान रॉयल्स की टीम खिताब की प्रबल दावेदार बन जाएगी.

यह भी पढ़ें

महेंद्र सिंह धोनी को पछाड़कर ‘हिटमैन’ के बराबर पहुंचे डेविड वॉर्नर, खतरे में गेल और डिविलियर्स के रिकॉर्ड

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, तूफानी गेंदबाज हुआ IPL से बाहर

चहल पर्पल कैप के दावेदार

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर्पल कैप की रेस में बढ़त बनाए हुए हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में 10 मैच में 19 विकेट झटके हैं. 15वें सत्र में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 40 रन देकर पांच विकेट रहा है. हालांकि दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव से उन्हें कड़ी टक्कर मिल रही है. चहल ने कुलदीप से सिर्फ एक विकेट ज्यादा लिया. अब देखना दिलचस्प होगा कि युजवेंद्र चहल पर्पल कैप अपने पास रख पाते हैं या नहीं.

Tags: IPL, IPL 2022, Jos Buttler, Rajasthan Royals, Yuzvendra Chahal





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: