किसान पुत्र

IPL 2022: खलील अहमद के सीने पर लगा पूरन का जोरदार शॉट, अगली ही गेंद पर किया हिसाब चुकता- Video


नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-2022 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से मात दी. इस मैच में जहां ओपनर डेविड वॉर्नर ने दिल्ली के लिए बल्ले से धमाल मचाया, तो गेंद से खलील अहमद ने कमाल दिखाया. खलील ने मैच में 30 रन देकर 3 विकेट लिए और दिल्ली की जीत में अहम रोल निभाया. इस मैच में खलील को गेंदबाजी के दौरान सीने पर गेंद भी लगी लेकिन उन्होंने दर्द सहा और अगली ही गेंद पर हैदराबाद के बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखाकर इस दर्द का हिसाब चुकता कर लिया.

खलील अहमद सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का 13वां ओवर फेंक रहे थे. उन्होंने चौथी गेंद 141 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी. इस गेंद पर निकोलस पूरन ने जोरदार शॉट लगाया. गेंद गोली की रफ्तार सी निकली. खलील कैच पकड़ते, उससे पहले ही गेंद उनके हाथ से टकराकर सीने पर जा लगी. इसके बाद वह दर्द से छटपटाने लगे. अपने गेंदबाज को दर्द में देख कप्तान ऋषभ पंत फौरन उनके पास पहुंचे और खैरियत जानी. कुछ देर बाद फीजियो भी मैदान पर आ गए और खलील को प्राथमिक उपचार दिया.

खलील ने चोट का हिसाब चुकता किया
जिस तरह गेंद खलील के सीने पर लगी थी, उसे देखकर यही लगा कि वह मैदान से बाहर चले जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वह उपचार के बाद दोबारा गेंदबाजी के लिए उतरे और अगली ही गेंद पर एडेन मार्करम का शिकार कर इस चोट का हिसाब चुकता कर लिया. खलील की यह गेंद स्लोअर थी और ऑफ स्टम्प के बाहर की तरफ थी. मार्करम ने इस पर ड्राइव लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद की रफ्तार कम होने की वजह से शॉट की टाइमिंग सही नहीं रही और गेंद लॉन्ग ऑफ पर खड़े कुलदीप यादव के पास गई और उन्होंने कैच पकड़ने में कोई गलती नहीं की.

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद की हार के बाद अपने ‘पुराने’ कप्तान के लिए लिखी दिल छूने वाली बात

DC vs SRH: डेविड वॉर्नर शतक पूरा कर सकते थे, लेकिन खुद ही… रोवमैन पॉवेल ने मैच के बाद बताई पूरी कहानी

खलील ने हैदराबाद के खिलाफ 3 विकेट लिए
खलील ने इस विकेट के जरिए खतरनाक दिख रही पूरन और मार्करम की जोड़ी को तोड़ दिया. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 35 गेंद में 60 रन की पार्टनरशिप हो चुकी थी. खलील ने मैच में कुल 3 विकेट लिए.

Tags: Cricket news, DC vs SRH, Delhi Capitals, IPL 2022, Khaleel ahmed





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: