किसान पुत्र

यह आपके लिए है, मां… KKR के खिलाफ ‘स्पेशल’ जर्सी पहनकर मैदान में उतरेंगे लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी, देखें VIDEO


नई दिल्ली. लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (Lucknow Super Giants vs Kolkata Knight Riders) की टीमें आईपीएल के 53वें मैच में आमने सामने होंगी. यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में शनिवार (7अप्रैल) को खेला जाएगा. इस मुकाबले में सुपर जायंट्स के खिलाड़ी मां के नाम की जर्सी पहनकर उतरेंगे. आईपीएल की इस नई फ्रेंचाइजी ने मौजूदा सीजन में अपने प्रदर्शन से बेहद प्रभावित किया है. हर साल 8 मई को मदर्स डे (Mother’s Day)  मनाया जाता है. सुपर जायंट्स ने मदर्स डे से एक दिन पहले इसे सेलिब्रेट करने का फैसला लिया है.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में खिलाड़ियों की जर्सी के पीछे उनकी मां का नाम लिखा हुआ है. फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ यह आपके लिए है मां. आप इस तरह से मदर्स डे की तैयारी करते हैं – सुपर जाएंट्स का तरीका!’ एलएसजी के खिलाड़ी अभी तक इस सीजन हल्का ब्ल्यू रंग की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरते रहे हैं लेकिन केकेआर के खिलाफ उनकी जर्सी का रंग ग्रे होगा. इस जर्सी के पीछे ऑरेंज कलर से खिलाड़ियों की मां का नाम लिखा हुआ है.

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. ऐसे में वह मैच जीतकर अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी. दूसरी ओर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह मुकाबला करो या मरो की तरह है. क्योंकि अब एक हार केकेआर का समीकरण बिगाड़ सकती है.

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के 15वें सीजन में अभी तक 10 मैच खेले हैं जिनमें 7 जीते और 3 हारे हैं. 14 अंकों के साथ लखनऊ की टीम अंकतालिक में दूसरे स्थान पर है. वह प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से सिर्फ दो कदम दूर है. अगर लखनऊ की टीम आज के मुकाबले में जीत दर्ज करती है तो उसके अंतिम चार में पहुंचने की राह काफी आसान हो जाएगी. दूसरी ओर, श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर की टीम ने इस सीजन में 10 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 6 हारे हैं. केकेआर आठ अंकों के साथ अंकतालिका में आठवें स्थान पर है.

Tags: IPL, IPL 2022, KL Rahul, Kolkata Knight Riders, Lucknow Super Giants, Mothers Day Special





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: