किसान पुत्र

IPL 2022: अजिंक्य रहाणे ने लगातार दूसरी गेंद पर की गलती, रिवर्स स्वीप के चक्कर में हुए बोल्ड- Video


नई दिल्ली. अजिंक्य रहाणे की गिनती अनुभवी क्रिकेटरों में होती है. वह भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी भी संभाल चुके हैं. फिलहाल वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल-2022 के 56वें मैच में रहाणे ओपनिंग के लिए उतरे. उन्होंने मुंबई के युवा गेंदबाज कुमार कार्तिकेय की गेंद को समझने में गलती की और 25 रन बनाकर बोल्ड हो गए.

पारी के 11वें ओवर के लिए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद कुमार कार्तिकेय को थमाई. कार्तिकेय के इस ओवर की पहली गेंद पर रहाणे ने रिवर्स स्वीप के जरिए शॉट लगाना चाहा लेकिन कामयाबी नहीं मिली. अगली गेंद पर भी रहाणे ने रिवर्स स्वीप की ही कोशिश की और गेंद सीधे लेग स्टंप पर जा लगी. रहाणे निराशा में पवेलियन लौट गए. उन्होंने 24 गेंद खेलीं और 3 चौकों की मदद से 25 रन बनाए.


मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में इस मैच में टॉस जीता और कोलकाता को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. वेंकटेश अय्यर और रहाणे ने टीम को अच्छी शुरुआत दी और 60 रन की ओपनिंग साझेदारी की. वेंकटेश ने 24 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 43 रन बनाए. उन्हें भी कुमार कार्तिकेय ने शिकार बनाया और पारी के छठे ओवर में डेनियल सैम्स के हाथों कैच कराया.

Tags: Ajinkya Rahane, Cricket news, IPL 2022, Ipl mi vs kkr, Kolkata Knight Riders, Mumbai indians





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: