किसान पुत्र

IPL 2022: पिता बना RR का विस्‍फोटक बल्‍लेबाज, टीम को जीत दिलाने के बाद घर लौटे थे हेटमायर


नई दिल्‍ली. राजस्‍थान रॉयल्‍स के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज शिमरोन हेटमायर पहली बार पिता बन गए हैं. उन्‍होंने मंगलवार की सुबह फैंस को खुशखबरी दी. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर करके फैंस को बेटे की पहली झलक दिखाई. इसके बाद तो दुनियाभर से हेटमायर को शुभकामनाएं मिलने लगी. हेटमायर बीते दिनों अपने बच्‍चे के जन्‍म के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स का कैंप छोड़कर घर रवाना हो गए थे. वो जल्‍द ही टीम से जुड़ेंगे.

अपने घर गयाना रवाना होने से पहले हेटमायर ने राजस्‍थान को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ शानदार जीत दिलाई थी. इसके बाद अगली सुबह उन्‍होंने घर के लिए उड़ान भर ली. आईपीएल के इस सीजन में हेटमायर के प्रदर्शन की बात करें तो 11 मैचों में उन्‍होंने 70 की औसत और 160 की स्‍ट्राइक रेट से 291 रन बनाए.

7 मुकाबलों में नॉट आउट रहे हेटमायर

हेटमायर ने अर्धशतक तो एक ही लगाया है. लेकिन 7 मुकाबलों में वो नॉट आउट रहे हैं. राजस्‍थान पॉइंट टेबल में तीसरे स्‍थान पर है और प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करते हुए नजर आ रही है.

LSG vs GT: लखनऊ या गुजरात… कौन बनाएगा इतिहास, जानिए IPL में क्यों होता है क्वालिफायर-एलिमिनेटर मुकाबला

श्रीलंका संकट: एशिया कप-ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आज होगा बड़ा फैसला, उपद्रवियों ने प्रधानमंत्री का घर फूंका

घर रवाना होने से पहले उन्‍होंने कहा था कि वो अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर घर लौटे हैं. लेकिन, जल्द ही वो टीम से जुड़ जाएंगे. उन्होंने कहा कि बच्चा एक बार ही पैदा होता है और वो पहली बार पिता बनने जा रहे हैं. इसलिए घर लौट रहे हैं. हेटमायर ने कहा कि उनका सारा सामान यहीं है. उन्‍हें मिस न करें. वे जल्‍द ही लौटेंगे.

Tags: IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: