किसान पुत्र

जसप्रीत बुमराह का छलका दर्द… बोले- बाहर बहुत शोर हो रहा है लेकिन मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता


नवी मुंबई. मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का कहना है कि मौजूदा आईपीएल (IPL) सीजन में अपनी लय से वह खुश हैं और बाहर के शोर का निजी तौर पर उन पर असर नहीं होता है. बुमराह ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल में पहली बार पारी में पांच विकेट लिए. वह अभी तक 11 मैचों में दस विकेट ले चुके हैं.

बुमराह ने मुंबई की केकेआर के खिलाफ 52 रन से हार के बाद कहा , ‘हम टूर्नामेंट की तैयारी करते हैं और हमारी अपनी प्रक्रिया होती है. हम अंतिम नतीजे की तरफ ही नहीं देखते. अगर आप खेल को समझते हैं तो आपको पता होता है कि क्या हो रहा है. आप किस तरह के हालात में गेंदबाजी कर रहे हैं और मैं टूर्नामेंट में अपनी लय से खुश हूं. मुझे पता है कि बाहर बहुत शोर हो रहा है लेकिन मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता. मैं दूसरों की सोच के हिसाब से अपने प्रदर्शन का आकलन नहीं करता या यह नहीं सोचता कि विशेषज्ञ या लोग क्या कह रहे हैं.’

यह भी पढ़ें:‘मेरे पति फायर हैं…’ जसप्रीत बुमराह के 5 विकेट हॉल के बाद पत्नी संजना गणेशन का ट्वीट हुआ वायरल

IPL 2022: जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल में पहली बार झटके 5 विकेट, 1 ओवर तो ट्रिपल विकेट मेडन निकाला

उन्होंने कहा कि टीम के लिए योगदान उनके लिए सबसे अहम है. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में अपने चार ओवर के स्पैल में 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए.

बकौल बुमराह, ‘ मैं प्रक्रिया पर ध्यान देता हूं और यह देखता हूं कि टीम के लिए योगदान कैसे दे सकता हूं. कई बार एक अच्छा ओवर डालने से भी टीम की मदद हो जाती है. मैं इसी तरह से खेलता हूं और आगे भी खेलता रहूंगा.’ मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और बुमराह ने स्वीकार किया कि टीम अभी भी मुकम्मिल प्रदर्शन की तलाश में है.

बुमराह ने कहा, ‘ हम कुछ करीबी मुकाबले नहीं जीत सके. कई मैचों में हम जीत के करीब पहुंचकर चूक गए. यह नई टीम है और हमारे युवा खिलाड़ी अभ्यास से बेहतर हो रहे हैं. हम मुकम्मिल प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. हमने काफी मेहनत की लेकिन इस बार बात नहीं बनी. अब बाकी तीन मैचों में हम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करेंगे.’

Tags: IPL, IPL 2022, Jasprit Bumrah, Mi vs kkr, Mumbai indians



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: