किसान पुत्र

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्राहम थोर्प गंभीर रूप से बीमार, अस्पताल में भर्ती


लंदन. इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज और कोच ग्राहम थोर्प को गंभीर बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देश के खिलाड़ी खिलाड़ी यूनियन ने मंगलवार को यह जानकारी दी. थोर्प ने जनवरी में एशेज सीरीज में इंग्लैंड की हार के बाद कोचिंग स्टाफ में अपनी भूमिका छोड़ दी थी और 52 साल का यह पूर्व खिलाड़ी इसके बाद अफगानिस्तान की टीम से मुख्य कोच के रूप में जुड़ गया.

थोर्प के परिवार के आग्रह पर पेशेवर क्रिकेटर्स संघ द्वारा जारी बयान के अनुसार, ‘ग्राहम थोर्प हाल में गंभीर रूप से बीमार हो गए और अभी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘वह कब तक ठीक होंगे इसे लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है और इस समय में उनके और उनके परिवार की निजता का ध्यान रखने की अपील करते हैं. हमारी प्रार्थना ग्राहम और उनके परिवार के साथ है.’

थोर्प ने इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट में 16 शतक जड़े और 2005 में उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहा. उन्होंने अपने कोचिंग करियर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में की और फिर बल्लेबाजी कोच के रूप में इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम से जुड़े. ट्रेवर बेलिस और क्रिस सिल्वरवुड के मार्गदर्शन में वह इंग्लैंड की राष्ट्रीय पुरुष टीम के सहायक कोच थे.

Tags: Cricket news, England, England Cricket



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: