किसान पुत्र

क्या भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होंगे राहुल द्रविड़? टीम इंडिया के कोच ने खुद दिया जवाब


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने मंगलवार को उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया जिनमें दावा किया गया था कि वह धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्य समिति के सत्र में भाग लेंगे.

द्रविड़ ने एएनआई को बताया, “मीडिया के एक वर्ग ने बताया है कि मैं 12 से 15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में भाग लूंगा. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह रिपोर्ट गलत है.” धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया ने दावा किया था कि द्रविड़ 12 मई से 15 मई तक धर्मशाला में होने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्य समिति के सत्र में हिस्सा लेंगे.

12 से 15 मई तक धर्मशाला में भाजपा का कार्यक्रम
नेहरिया ने कहा था, “भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्य समिति का सत्र 12 से 15 मई तक धर्मशाला में आयोजित किया जाएगा. इस कार्यक्रम में भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व और हिमाचल प्रदेश के सभी प्रमुख नेता शामिल होंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी सत्र में हिस्सा लेंगे.”

भाजपा विधायक ने किया था दावा
नेहरिया ने दावा किया था कि कार्यक्रम में द्रविड़ की मौजूदगी युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने का संदेश देगी. उन्होंने कहा, “भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भी इसमें हिस्सा लेंगे. उनकी सफलता से युवाओं में यह संदेश जाएगा कि हम न केवल राजनीति में, बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी आगे बढ़ सकते हैं.’ हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया है.

इसी साल हिमाचल में होना है विधानसभा चुनाव
यह खबर ऐसे समय में आई है, जबकि हिमाचल प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. 2017 के विधानसभा चुनाव के परिणाम में, भाजपा ने 44 सीटें जीतीं – 35 के आधे से अधिक – जबकि मौजूदा कांग्रेस को 21 और अन्य को कुल 68 विधानसभा सीटों में से तीन सीटें मिली थीं.

Tags: BJP, Rahul Dravid



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: