किसान पुत्र

नेपाल की महिला क्रिकेटर पर भी चढ़ा पुष्पा का बुखार, विकेट लेने के बाद मनाया जश्न- Video


नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर कई क्रिकेटरों ने ‘पुष्पा’ का चर्चित स्टाइल कॉपी किया है. इतना ही नहीं, आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा और ओबेड मैकॉय भी इसे मैदान पर करते नजर आए. अब एक महिला क्रिकेटर ने भी इस स्टाइल को कॉपी किया है. दुबई में फेयरब्रेक इनविटेशनल टूर्नामेंट में महिला क्रिकेटर ने विकेट लेने के बाद जब जश्न मनाया तो इस ‘पुष्पा’ स्टाइल को कॉपी करते हुए मैदान में दौड़ लगाने लगीं. उनका वीडियो आईसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा’ के हीरो अल्लू अर्जुन ऐसे स्टाइल करते हैं और अपने एक हाथ को ठोड़ी के नीचे घुमाते हुए कहते हैं- पुष्पा झुकेगा नहीं… इस स्टाइल को कई लोगों ने कॉपी करते हुए अपने-अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. क्रिकेट मैदान पर भी ऐसा देखा गया और नेपाल की महिला क्रिकेटर इस लिस्ट में जुड़ने वाला नया नाम हैं. गत 5 मई को टॉरनेडो और सफायर महिला टीमों के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें नेपाल की सीता राणा ने इस स्टाइल को कॉपी करते हुए विकेट लेने का जश्न मनाया.

इसे भी देखें, ऋषभ पंत को रवि शास्त्री की सलाह- आंद्रे रसेल की तरह बल्लेबाजी करो

सीता राणा भी विकेट लेने के बाद अल्लू अर्जुन के स्टाइल की नकल करती हैं और ठोड़ी के नीचे अपना हाथ हिलाते हुए मैदान पर दौड़ती हैं. आईसीसी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह सोशल मीडिया पर अब काफी चल गया है. नेपाल की सीता राणा मौजूदा वक्त का सबसे लोकप्रिय जश्न मनाते हुए.’

फेयरब्रेक इनविटेशनल टूर्नामेंट महिलाओं के लिए क्रिकेट टूर्नामेंट है जिसमें कई देशों की उभरती-क्रिकेटर हिस्सा ले रही हैं. इस टूर्नामेंट में कई अनुभवी महिला क्रिकेटर भी शामिल हैं, जिसके लिए इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट, वेस्टइंडीज के कप्तान स्टेफनी टेलर और पाकिस्तान की सना मीर ने भी बेहतर फंडिंग का आह्वान किया था.

Tags: Allu Arjun, Cricket news, Nepal





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: