किसान पुत्र

IPL 2022: रवींद्र जडेजा को दोहरा झटका, पहले कप्तानी छिनी और अब लीग से होंगे बाहर!


नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 अब तक अच्छा नहीं बीता. एक तरफ टीम हार पर हार झेलती रही और दूसरी ओर, एक-एक कर टीम के खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं. दीपक चाहर चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए और अब रवींद्र जडेजा को लेकर भी ऐसी ही खबर आ रही है. जडेजा चोटिल हो गए हैं. खबरों की मानें तो सीएसके का यह ऑलराउंडर अब बाकी बचे मुकाबले नहीं खेलेगा और टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा. बता दें कि रवींद्र जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछला मुकाबला नहीं खेले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी.

इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के कारण जडेजा को बीच में ही कप्तानी छोड़नी पड़ी थी. उनकी जगह महेंद्र सिंह धोनी को टीम का कप्तान बनाया गया था. उनके कप्तानी बनने के बाद टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी थी.

चेन्नई सुपर किंग्स को अब आईपीएल 2022 में तीन और मुकाबले खेलने हैं. प्लेऑफ की उम्मीदें बनाए रखने के लिए उसे इन तीनों मुकाबलों में किसी भी सूरत में जीत दर्ज करनी होगी. साथ ही यह भी उम्मीद करनी होगी कि आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स अपने बाकी बचे मुकाबले हार जाए. हालांकि, इसकी उम्मीद बेहद कम है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते कुछ दिनों से रवींद्र जडेजा की चोट पर लगातार नजर रखी जा रही है. लेकिन बहुत ज्यादा सुधार नहीं हुआ है. ऐसे में सीएसके जडेजा को खिलाने का जोखिम नहीं लेना चाहेगी क्योंकि चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बेहद धुंधली है.

Tags: Chennai super kings, IPL 2022, Ms dhoni, Ravindra jadeja



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: